UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-SSP संग फोटो ने ऐसे बचाई युवक और उसके परिवार की जान

देहरादून राजधानी देहरादून के वसंत विहार इलाके में हुई लाखों की लूट मामले में बड़ा अपडेट आया है लूट की बड़ी वजह आपसी लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है वही एसएसपी देहरादून अजय सिंहके साथ पीड़ित परिवार की फोटो ने परिवार की जान बचा ली

 

 

सूत्रों की माने तो अपहर णहुए युवक की SSP के साथ फ़ोटो देख घबराए गए थे बदमाश।

अपहरण कर ले गए बदमाशों ने मोहंड पार करने के बाद युवक और उसके चाचा कोजाने दिया इसके पीछे एसएसपी अजय सिंह के साथ फोटो अहम वजह

 

 

 

विकास त्यागी के बेटे हार्दिक त्यागी के फोन में लगी थी SSP अजय सिंह के साथ की फ़ोटो

हार्दिक त्यागी ने बताया कि फोन चेक करते समय SSP अजय सिंह के साथ हार्दिक की फ़ोटो देख भौचक्के रह गए थे बदमाश।।हार्दिक ने 30 जनवरी को एसएसपी अजय सिंह को गुलदस्ता देते हुए खिंचवाई थी फ़ोटो।।हार्दिक ने कहा कि अगर बदमाशों ने घर पर ही फ़ोटो देख ली होती तो शायद घटना टल भी सकती थी।।

 

 

देहरादून के वसंत विहार थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पर्ल सोसाइटी में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया। परिवार के लोगों को बंधक बनाकर 7 लाख कैश और 20 तोला सोना लेकर बदमाश भाग गये। ईतना ही नहीं बदमाश लूट को अंजाम देकर दुबई से लौटे विकास त्यागी के बेटे और भाई का अपहरण कर ले गये लेकिन फिर उन्हें मोहंड के पास छोड़कर चले गए।

उन्होंने धमकी दी थी कि अगर 7 दिन के अंदर 2 करोड़ पर नहीं दिए तो उनको मार देंगे। वही पुलिस ने जानकारी दी कि इसमें विकास त्यागी के पूर्व पार्टनर राजीव अग्रवाल का नाम सामने आ रहा है जिसने बदमाशों को पैसे देकर इस काम के लिए भेजा था। ये बात बदमाशों ने पीड़ित से कही थी। वहीं इस मामले में राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बदमाशों ने विकास त्यागी को बताया था कि राजीव अग्रवाल ने ही उनको सुपारी दी थी क्योंकि विकास त्यागी की उसे पर देनदारी है।

विकास त्यागी के बेटे के फोन में लगी थी एसएसपी की फोटो

वहीं इस मामले में बड़ी अपडेट सामने आ रही है जी हां विकास त्यागी के बेटे ने बताया कि उसके फोन में एसएसपी अजय सिंह की फोटो देखकर बदमाश भोचक्के रह गए और उन्हें जंगल में छोड़कर फरार हो गये।

 

हार्दिक त्यागी ने बताया फोटो देख घबरा गए बदमाश

विकास त्यागी के बेटे हार्दिक त्यागी ने फोन पर बताया कि बदमाशों ने उनका फोन मांगा और उसके फोन में लगी एसएसपी अजय सिंह की फोटो को देखकर वह घबरा गए। बदमाशों ने मोहंड पार करने के बाद युवक और उसके चाचा को छोड़ दिया। हार्दिक ने कहा कि अगर एसएसपी सर की फोटो फोन में ना लगी होती तो आज वो जिंदा ना होते।

आपको बता दें कि विकास त्यागी के बेटे हार्दिक त्यागी के फोन में एसएसपी अजय सिंह के साथ वाली फ़ोटो लगी थी जो कुछ ही दिन पहले ली गई थी। हार्दिक त्यागी ने बताया कि फोन चेक करते समय SSP अजय सिंह के साथ हार्दिक की फ़ोटो देख बदमाश डर गये।

30 जनवरी को खिंचवाई थी एसएसपी के साथ फोटो

आपको बता दें कि हार्दिक ने 30 जनवरी को एसएसपी अजय सिंह को गुलदस्ता देते हुए फोटो खिंचवाई थी और फोन पर लगाई थी। हार्दिक ने कहा कि अगर बदमाशों ने घर पर ही फ़ोटो देख ली होती तो शायद घटना टल भी सकती थी।।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top