UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :- खूनी बेटे का कबूलनामा: अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची पिता की हत्या की साजिश, कर दिया छलनी

खूनी बेटे का कबूलनामा: अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची पिता की हत्या की साजिश…घर में घुसकर बरसाई गोलीपेट्रोल पंप मालिक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। बेटा ही अपने पिता का कातिल निकला। उसने पिता की हत्या के लिए एक लाख रुपये दिए।पुलिस ने पिछले साथ दिसंबर में पेट्रोल पंप मालिक की हत्या का खुलासा कर दिया।

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने ही नशा करने से रोकने और मारपीट करने से खफा हो अपने दो दोस्तों के मार्फत यूपी के तीन शूटरों के जरिए हत्या करवाई थी।पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे, उसके दोनों दोस्त और तीन शूटरों को गिरफ्तार कर दो पिस्तौल, एक तमंचा, एक बाइक, एक कार और मोबाइल फोन बरामद कर सभी को जेल भेज दिया। गंगनहर कोतवाली में शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया, 27 दिसंबर की रात नियाला रोड निवासी पेट्रोल पंप मालिक जोगेंद्र अपने घर के अंदर बने दफ्तर में बैठे थे।

 

 

 

इस बीच बाइक पर आए तीन बदमाश दीवार फांदकर अंदर घुसे गोली बरसाकर जोगेंद्र की हत्या कर फरार हो गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।
जांच के दौरान पता चला कि जोगेंद्र का बेटा अनुराग नशे का आदी था और उसके पिता से संबंध अच्छे नहीं थे। पुलिस ने अनुराग से पूछताछ की, लेकिन वह भ्रमित करता रहा। पुलिस ने अनुराग के कई दोस्तों से पूछताछ की। पुलिस को अनुराग के यूपी के नोएडा निवासी दोस्त प्रिंस खटाना के बारे में जानकारी मिली कि वह घटना वाले दिन हरिद्वार आया था।

पिता की हत्या के लिए दिए थे एक लाख रुपये
पुलिस ने प्रिंस को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, प्रिंस को अनुराग ने बताया था कि ताऊ उनकी जमीन कब्जाना चाहता और हत्या करने की फिराक में है। पुलिस के मुताबिक, अनुराग ने पिता जोगेंद्र को अपना ताऊ बताया था और हत्या की बात कही थी। उसने पिता की हत्या के लिए एक लाख रुपये प्रिंस को दिए।

 

 

पुलिस के मुताबिक, अनुराग ने प्रिंस से कहा था कि हत्या के बाद प्रॉपर्टी में से आने वाली रकम में से कुछ हिस्सा उसे देता रहेगा। प्रिंस ने शूटरों के साथ पहले घर की रेकी की फिर 27 दिसंबर की रात बाइक से शूटरों को जोगेंद्र का घर दिखाया। तीनों शूटर घर के अंदर घुसे और जोगेंद्र की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए।गिरफ्तार किया गया
पुलिस के मुताबिक, प्रिंस ने बताया कि शूटरों को बाइक खानपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी अंकुश ने उपलब्ध कराई थी।

 

 

एसएसपी ने बताया कि शूटर यूपी के बुलंदशहर के सिकंदराबाद के भराना गांव निवासी आशिक गुर्जर और प्रशांत खटाना उर्फ काला, बुलंदशहर के गुलावटी थाना क्षेत्र के कोटा गांव निवासी प्रशांत यादव उर्फ टीकू और अनुराग के दोस्त अंकुश निवासी गांव धर्मपुर, थाना खानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top