UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-दो वांटेड सहित 10 और गिरफ्तार, दो जरिकेन में नौ लीटर पेट्रोल मिला, अब तक 58 पहुंचे जेल

दो वांटेड सहित 10 और गिरफ्तार, दो जरिकेन में नौ लीटर पेट्रोल मिला, अब तक 58 पहुंचे जेलआठ फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा मामले में फरार दो वांटेड (वांछितों) समेत 10 और आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

आठ फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा मामले में फरार दो वांटेड (वांछितों) समेत 10 और आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पीएसी जवान से लूटे गए कारतूस और पेट्रोल बम बनाने के लिए दो जरिकेनों में एकत्र किया गया नौ लीटर पेट्रोल भी बरामद हुआ है। अब तक पुलिस बनभूलपुरा हिंसा मामले में 68 उपद्रवियों को गिरफ्तार चुकी है। मामले के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक, उसका बेटा अब्दुल मोईद, एजाज उर्फ एयाज और रईस उर्फ दत्तू फरार हैं।प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि उपद्रव मामले में फरार मलिक का बगीचा वार्ड 31 निवासी तस्लीम कुरैशी और लाइन नंबर 18 निवासी वसीम सिद्दीकी उर्फ हप्पा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

पुलिस ने हिंसा के दौरान उपद्रव करने, आगजनी व पथराव करने वालों में शामिल मोहम्मद शोएब पुत्र सईद अहमद, अनस पुत्र यासीन, अयान पुत्र अकील अहमद, अरबाज पुत्र हसीन अहमद, शहराज हुसैन पुत्र अशफाक हुसैन, मोहम्मद वसीम पुत्र अब्दुल गफार, नाजिम पुत्र मोहम्मद उमर और मोहम्मद उजैर पुत्र मोहम्मद तुफैल को भी गिरफ्तार किया है।

 

 

 

एसएसपी ने बताया कि शोएब से पीएसी जवान की एसएलआर के दो कारतूस और अरबाज के घर से दो जरिकेन में रखा नौ लीटर पेट्रोल बरामद किया। अरबाज ने पूर्व में पकड़े गए पेट्रोल बम बनाने के आरोपी शहजाद और फैजान को पेट्रोल उपलब्ध कराया था। उसने यह पेट्रोल कई दिन से एकत्र किया था। गिरफ्तार किए गए 68 उपद्रवियों में से 58 को जेल भेजा जा चुका है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top