UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-नाचने से रोका तो युवती के सिर पर कुकर से किया वार, हो गई दर्दनाक मौत

नाचने से रोका तो युवती के सिर पर कुकर से किया वार, हो गई दर्दनाक मौत
Uttarakhand Crime कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट के अनुसार मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी निवासी सकल साहनी ने दी तहरीर में बताया कि बीते रविवार रात उनके घर के पास भजन-कीर्तन चल रहा था।

 

 

इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर नाचने लगा। जिस पर उनकी पुत्री रूपा ने आपत्ति जताते हुए नाचने से रोकामायाकुंड में बीते रविवार रात एक युवती ने आरोपित को अर्द्धनग्न होकर नाचने से रोका। जिस पर आरोपित ने युवती के सिर पर कुकर से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद हुए विवाद में चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया।

 

 

 

जहां उपचार के दौरान सोमवार को युवती की मौत हो गई । अन्य घायलों को स्वास्थ्य लाभ होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। युवती की पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है

 

 

।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट के अनुसार मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी निवासी सकल साहनी ने दी तहरीर में बताया कि बीते रविवार रात उनके घर के पास भजन-कीर्तन चल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर नाचने लगा। जिस पर उनकी पुत्री रूपा ने आपत्ति जताते हुए नाचने से रोका।

जिस पर आरोपित शिव शंकर ने अपने भाई लड्डू, छोटू, पिता बैजनाथ और पारिवारिक महिलाओं सुनैना, रूपा देवी और गंगा देवी के साथ मिलकर हमला कर दिया। घटना में उनकी बेटी रूपा, भाई भीम साहनी, बहनोई बलदेव साहनी और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए।आरोप है कि शिव शंकर ने उनकी बेटी रूपा के सिर पर कुकर से वार किया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। गंभीर रूप से घायल रूपा और अन्य लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां सोमवार दोपहर रूपा की मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सकल साहनी ने इस मामले में बैजनाथ साहनी, शिव शंकर साहनी लड्डू साहनी, सुनैना देवी, छोटू साहनी, रूपा देवी और गंगा देवी के विरुद्ध तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपितों के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top