UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ 24 घंटे में हुई 2 हत्याएं मची सनसनी

 

बाजपुर। ऊधमसिंहनगर के बाजपुर की बरहैनी चौकी अंतर्गत ग्राम हरिपुरा हरसान और बन्नाखेड़ा चौकी के ग्राम जोगीपुरा में 24 घंटों के भीतर एक बुजुर्ग राजमिस्त्री और वेल्डर की हत्या से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों वारदातों में शामिल हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

पहली घटना बरहैनी पुलिस चौकी के ग्राम हरिपुरा हरसान में हुई। चमोली के घाट ब्लॉक निवासी 62 वर्षीय रंजीत राम पुत्र छविराम हरिपुरा हरसान में रहकर राजमिस्त्रत्त्वी का काम करता था। परिवार में दो बेटियां और दो बेटे हैं, पत्नी की मौत हो चुकी है। रंजीत के साथ ही गांव का संजय पुत्र ध्यान चंद्र भी मजदूरी करता था, जो शराब पीने का आदी है। संजय गांव के बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था, जिसे टोकने पर संजय ने पत्थरों से ताबड़तोड़ प्रहार कर रंजीत को मौत के घाट उतार दिया।

 

 

 

वहीं, दूसरी घटना बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र की है। गांव जोगीपुरा में वेल्डिंग का काम करने वाले 45 वर्षीय रमेश चंद पत्नी विमला और तीन बच्चों के साथ रहते थे। मंगलवार तड़के पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि उसने पति का चेहरा लोहे की नुकीली चीज से गोद दिया। रमेश ने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद विमला ने अपने दामाद के साथ बन्नाखेड़ा चौकी पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

 

 

 

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त पाइप कब्जे में ले लिया है। विमला ने पुलिस को बताया कि पति उसका शारीरिक उत्पीड़न करता था, इसलिए उनमें विवाद रहता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top