UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-आग से 70 झोपड़ी जलकर हुई खाक मची अफरा तफरी

 

आग से 70 झोपड़ी जलकर हुई खाक मची अफरा तफरी

देहरादून में सहसपुर थाना क्षेत्र के भाऊवाला में रविवार को सुंदरवन बस्ती में अचानक आग लग गई। इस दाैरान झोपड़ी में रहने वाले लोगोंं ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे। सूचना मिलते ही सेलाकुई फायर स्टेशन से दमकल वाहन मौके पर पहुंचे। दमकलकर्मियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। इस दाैरान 70 झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं।

 

*सेलाकुई क्षेत्र के भाव वाला क्षेत्र सुंदरबन के पास झुग्गी झोपड़ी में लगी आग में फंसे व्यक्तियों को दून पुलिस ने किया सकुशल रेस्क्यू*

*मौके पर त्वरित कार्यवाही कर गैस सिलेण्डरों को हटाकर टाली बडी अनहोनी*

*अचानक से झुग्गी झोपड़ियों में धधकी थी आग, पुलिस तथा फायर ब्रिगेड ने त्वरित कार्यवाही कर पाया आग पर काबू*

*थाना सेलाकुई :-*

आज दिनाँक 05-05-24 को थाना सेलाकुई को सूचना प्राप्त हुई कि भाववाला क्षेत्र सुंदरवन के पास झुग्गी झोपड़िया में अचानक से आग लग गई है जिससे सम्भवत: कोई बडी दुर्घटना घटित हो सकती है। उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष सेलाकुई मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे तथा फायर स्टेशन सेलाकुई से दमकल के वाहनों को मौके पर पहुंचने हेतु अवगत कराया गया।

 

 

 

 

पुलिस टीम द्वारा तत्काल राहत एवं बचाव कार्य प्रारम्भ करते हुए झोपड़ियां के अंदर फंसे व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकल गया । मौके पर दमकल के वाहनों द्वारा आग पर काबू पाया गया। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही से घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, मौके पर आग से लगभग 30 से 35 झोपड़ियां जल गई है तथा अन्दर रखा. सामान भी जल गया हैआग से हुई क्षति का आंकलन किया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर श्रीमती रीना राठौर के नेतृत्व में थाना सेलाकुई तथा फायर ब्रिगेड़ सेलाकुई की टीम ने चलाया रेस्क्यू अभियान। आग लगने के विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top