UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-दोस्त ही निकला वाहन चोर, चोरी की स्कूटी दिल्ली से हुई बरामद

 

दोस्त ही निकला वाहन चोर, चोरी की स्कूटी दिल्ली से हुई बरामद*

*वाहन चोरी की घटना का दून पुलिस ने किया खुलासा*

*चोरी की स्कूटी के साथ 01 शातिर वाहन चोर को गैर प्रान्त दिल्ली से किया गिरफ्तार।*

*वादनी के पुत्र का दोस्त था अभियुक्त, फेसबुक से हुई थी दोस्ती*

*वादनी के पुत्र से मिलने दिल्ली से आया था देहरादून, मौका देखकर घर मे खड़ी स्कूटी पर किया हाथ साफ*

*घटना का विवरण*

दिनांक 04-03-2024 को वादिनी भूमिका निवासी सिनोला, राजपुर द्वारा थाना राजपुर पर तहरीर दी की उनकी स्कूटी संख्या UK07 DU 0112 उनके घर के बाहर खड़ी थी, जिसे किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया है। तहरीर पर थाना राजपुर पर मु0अ0सं0- 58/24 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

घटना के अनावरण हेतु एसएसपी देहरादून द्वारा दिये गये निर्देशों पर थाना राजपुर पर टीम गठित की गयी। गठित टीम द्वारा घटना स्थल व आने जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेजों का अवलोकन करते हुए सर्विलांस के माध्यम से भी अभियुक्त के संबंध में जानकारी एकत्रित की गयी, सीसीटीवी कैमरो के अवलोकन से घटनास्थल से एक युवक मोटरसाइकिल स्कूटी चोरी कर जाता हुआ दिखाई दिया, जिसके संबंध में वादी व उनके परिजनों से जानकारी करने पर वादी द्वारा उक्त युवक की पहचान अपने पुत्र के दोस्त हिमांशु पांचाल के रूप में की गयी तथा बताया कि उक्त युवक से उनके पुत्र की पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी तथा घटना के दिन उक्त युवक उनके पुत्र से मिलने उनके घर आया था, जो दिल्ली का रहने वाला है।

जिस पर तत्काल पुलिस टीम को दिल्ली रवाना किया गया, जहाँ पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 30-03-2024 को घटना में शामिल अभियुक्त हिमांशु पांचाल को मॉडर्न पब्लिक स्कूल शालीमार बाग, उत्तर पश्चिम दिल्ली से चोरी की गयी स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसकी पहचान वादनी के पुत्र से फेसबुक के माध्यम से हुई थी तथा वह उससे मिलने देहरादून उसके घर आया था, जहां उसके द्वारा मौका देखकर कमरे से स्कूटी की चाबी चोरी कर ली तथा वादनी व उनके पुत्र के घर के अंदर जाने के बाद चुपचाप स्कूटी को बिना स्टार्ट किये बाहर ले आया तथा उसे लेकर दिल्ली चला गया। अभियुक्त दिल्ली में उक्त स्कूटी को बेचने की फिराक में था, पर उससे पूर्व ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

*नाम पता अभियुक्त*

हिमांशु पांचाल पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी अंबेडकर नगर, हैदरपुर, थाना शालीमार बाग, जनपद नॉर्थ वेस्ट दिल्ली, उम्र 25 वर्ष।

*बरामदगी*
UK 07 DU 0112 स्कूटी

*पुलिस टीम*
1- उ0नि0 विकेंद्र कुमार, चौकी प्रभारी जाखन,थाना राजपुर
2- हे0कां0 संतोष
3- कांस्टेबल सुरेंद्र
4- हे0का0 किरण, एस0ओ0जी0 देहरादून

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top