UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देहरादून की सड़को पर दिखी सीएम धामी की लोकप्रियता की एक झलक, मोदी-धामी’ के नारों से गूंजा रोड शो

सीएम पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता की एक झलक….*

*लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह जी के नामांकन के अवसर पर देहरादून में आयोजित रोड शो में सीएम धामी को जनसैलाब ने भाजपा की जीत के लिए किया आश्वस्त*

*’मोदी-धामी’ के नारों से गूंजा रोड शो*

*सीएम धामी के नेतृत्व में* *उत्तराखण्ड है तैयार,*
*फिर एक बार मोदी सरकार*

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के देहरादून में टिहरी लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती माला राज लक्ष्मी शाह के नामांकन के लिए आयोजित रोड़ शो में उमड़ा जनसैलाब।*

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को देहरादून में लोक सभा टिहरी से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माला राज लक्ष्मी शाह के नामांकन के अवसर पर आयोजित रोड शो में प्रतिभाग किया।

भाजपा महानगर कार्यालय, पलटन बाजार, धामावाला, राजा रोड से गांधी रोड़ तक आयोजित रोड शो में हजारों की संख्या में टिहरी लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए उन पर पुष्प वर्षा की। मुख्यमंत्री ने जनता से टिहरी से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माला राज लक्ष्मी शाह को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी माला राज लक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, विधायक उमेश शर्मा काऊ, विधायक खजान दास एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top