UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :- पीसीएस भर्ती परीक्षा के आवेदन में आज से कर सकेंगे संशोधन, लोक सेवा आयोग ने खोली ऑनलाइन एडिट विंडो

 

पीसीएस भर्ती परीक्षा के आवेदन में आज से कर सकेंगे संशोधन, लोक सेवा आयोग ने खोली ऑनलाइन एडिट विंडोउत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने ऑनलाइन एडिट विंडो खोल दी है। पीसीएस भर्ती परीक्षा के आवेदनों में अभ्यर्थी संशोधन कर सकते हैं।

 

 

पीसीएस भर्ती परीक्षा के आवेदनों में अभ्यर्थी मंगलवार से संशोधन कर सकेंगे। इसके लिए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने ऑनलाइन एडिट विंडो खोल दी है। उत्तराखंड सम्मिलित राज्य सिविल प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस) परीक्षा-2024 के तहत कई विभागों में रिक्त 189 पदों पर सीधी भर्ती के माध्यम से चयन के लिए 14 मार्च 2024 को प्रकाशित विज्ञापन प्रकाशित किया गया था।इसके लिए अभ्यर्थियों ने तीन अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन जमा कराए थे।

 

 

 

ऑनलाइन आवेदनों की प्रक्रिया पूर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया गया है। अभ्यर्थी केवल एक बार नौ अप्रैल से 18 अप्रैल तक आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन एडिट विंडो पर जाकर संशोधन और त्रुटियों को ठीक कर सकते हैं।आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने बताया, एडिट विंडो पर किया संशोधन ही अंतिम माना जाएगा। बताया, इसके बाद आवेदनों में किसी भी प्रकार का बदलाव करने का अवसर अभ्यर्थियों को नहीं दिया जाएगा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top