UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-दिनेश अग्रवाल के बाद अब S P SINGH ने भी थामा बीजेपी का दामन

 

देहरादून। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत धरमपुर और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के दो बड़े दिग्गज नेता भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत के समर्थन में पार्टी में शामिल हो गए। इस लोक सभा क्षेत्र में अब तक कई कांग्रेस के बड़े नेता भाजपा में शामिल होकर त्रिवेंद्र की 5 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करने में सहयोगी बन रहे हैं।

 

 

भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश अग्रवाल अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। मोदी।

 

 

बालावाला में आयोजित कार्यक्रम में त्रिवेंद्र ने कहा मेरी लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर कभी किसी भी नेता से चाहे वह हरीश रावत हों या एसपी सिंह, नहीं रही, उनकी लड़ाई विचारधारा और मुद्दों से रही है। आज भी वह इस लड़ाई को लड़ रहे हैं। उन्होंने एसपी सिंह के सहज और सरल व्यक्तित्व की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज देश की मजबूती के लिए चाहे वह किसान संगठन, सामाजिक संगठन या वर्गीय संगठन हों, सभी भाजपा को समर्थन दे रहे हैं। चुनाव अब एक तरफा दिखाई दे रहा है। त्रिवेंद्र ने कहा कि आज भारत की अंतर चेतनाएं जागृत हुई हैं। भारत करवट बदल रहा है और अपने असली स्वरूप की ओर जा रहा है। सनातन की परंपरा आज उन्हें अंदर से कहीं ना कहीं कर रही है और उत्प्रेरित कर रही है।

 

 

 

मोदी जी के नेतृत्व में आज देश विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। मोदी जी के नेतृत्व में हमारी अर्थव्यवस्था अगले 3 सालों में तीसरे स्थान पर आ जाएगी। हम सभी के लिए गौरव की बात है कि हमें विकसित भारत निर्माण कार्य का मौका मिल रहा है। वर्ष 2047 का भारत नई पीढ़ी के लिए है। इसलिए आज सभी लोग देश को मजबूत बनाने, हमारी परंपरा और संस्कृति को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एसपी सिंह सैकड़ो समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

 

 

 

एसपी सिंह ने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास की नयी ऊंचाई को छू रहा है। विश्व में भारत का मान सम्मान बढा है। भारत को मजबूत करने के लिए और त्रिवेन्द्र को यहां से अधिक से अधिक मतों से जीते दिलाने के लिए उनकी भरसक कोशिश होगी। इसके बाद छिद्दरवाला में पूर्व सैनिक अर्ध सैनिक संगठन के सैनिक सम्मान कार्यक्रम में पोखरियाल, सेमवाल और रावत बंधुओं ने सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया । पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व सैनिकों ने त्रिवेंद्र को ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से एक लाख से अधिक मतों से जीत दिलाने का भरोसा दिया। कार्यक्रम में विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला , अनीता ममगाई, शमशेर सिंह पुंडीर, राजपाल रावत , बुद्धदेव सेमवाल आदि मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top