National news

Big breaking :-क्रैश होने से बचा हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बची BJP के 2 दिग्गज नेताओं की जान देखिए VIDEO

 

: क्रैश होने से बचा हेलीकॉप्टर, बाल-बाल बची BJP के 2 दिग्गज नेताओं की जान
हल्द्वानी के एफटीआई हेलीपैड से बाजपुर के लिए उड़ान भरते समय पायलट हेलीकॉप्टर से नियंत्रण खो बैठा। हेलीकॉप्टर जमीन से 5 फीट की ऊंचाई पर डगमगाया और फिर जमीन पर उतर गया।

 

 

 

बताया जा रहा है कि टेक ऑफ करते हुए हेलीकॉप्टर पेड़ के टहनी से टकराया था।हल्द्वानी: हल्द्वानी में उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होते-होते बच गया। इसमें दुष्यंत कुमार गौतम के अलावा उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद थे। गनीमत रही पायलट ने सूझबूझ से हेलीकॉप्टर पर कंट्रोल पाया और फिर सुरक्षित उड़ान भरी।

 

 

गुरुवार को दुष्यंत कुमार गौतम और महेंद्र भट्ट ने हल्द्वानी विधानसभा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल होकर लोकसभा चुनाव से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। बैठक के बाद वे कई कांग्रेस के नेताओं को भाजपा की सदस्यता में शामिल किया। इसके बाद, वे हेलीकॉप्टर से हल्द्वानी के एफटीआई हेलीपैड से बाजपुर के लिए उड़ान भरने निकले, लेकिन तब पायलट ने हेलीकॉप्टर का नियंत्रण खो दिया।

 

 

हेलीकॉप्टर जमीन से 5 फीट की ऊंचाई पर डगमगाया और फिर जमीन पर उतर गया। बताया जा रहा है कि टेक ऑफ करते हुए हेलीकॉप्टर पेड़ के टहनी से टकराया। हालांकि पायलट ने सूझबूझ दिखाई और बड़ा हादसा टल गया।

 

 

लोकसभा चुनाव 2024 की भागादौड़ी
लोक सभा चुनाव की भागादौड़ी में कभी नेता PM मोदी की जनसभा में मंच पर ऊंघते दिख जाते हैं तो किसी के गाड़ी में ही सो जाने की ख़बरें हैं। खैर, इस बीच एक व्यक्ति ने हेलीकॉप्टर का वीडियो बना लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

 

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि हेलीकॉप्टर पहले ऊपर उड़ान भरता है और फिर नीचे की ओर डगमगाता है। इस दौरान कुछ लोग भी आवाज लगा रहे हैं कि हेलीकॉप्टर में वजन ज्यादा हो गया है। हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के डर से कुछ लोग गाड़ियों में छिप भी जाते हैं। फिलहाल, इस पूरे मामले में भाजपा का कोई भी नेता कुछ भी कहने से बच रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top