UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-गंगा में लापरवाही कर रहें पर्यटक,दो व्यक्तियों के गंगा में डूबने की खबर सामने आई

ऋषिकेश । तीर्थ नगरी ऋषिकेश में पर्यटकों द्वारा लापरवाही के चलते लगातार गंगा में डूबने के हदासे सामने आ रहे हैं उसी कड़ी में आज अलग-अलग जगह पर दो व्यक्तियों के गंगा में डूबने की खबर सामने आई है।

जिसमें एक व्यक्ति के नीम बीच में तो वही दूसरी घटना एक अन्य व्यक्ति के साई घाट में डूबने की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीमों के द्वारा घटनास्थल पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है ।

 

 

 

एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सजवान ने बताया कि टीम को एक व्यक्ति के नीम बीच पर डूबने की सूचना मिलते ही एचडीएफसी टीम को रवाना किया गया और सर्च अभियान जारी कर दिया गया। एसडीआरएफ निरीक्षक रविंद्र सजवान ने बताया की जानकारी प्राप्त करने पर डूबने वाला व्यक्ति अक्षय उम्र 25 पता करनाल है।

तो वहीं दूसरी ओर एक घटना साईं घाट लक्ष्मण झूला के पास पर एक अन्य व्यक्ति की भी नहाते समय डूबने की खबर मिली है।तो वहीं दूसरी ओर एक घटना साईं घाट लक्ष्मण झूला के पास पर एक अन्य व्यक्ति की भी नहाते समय डूबने की खबर मिली है ।

जिसको एस डी आर एफ टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास सभी जगह पर सर्च किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ साईं घाट पर डूबने वाला व्यक्ति का नाम निखिल उम्र- 30 पता भटिंडा बताई जा रहे हैं । दोनों पर्यटक ऋषिकेश में होली के त्योहार पर आए थे। एसडीआरएफ निरीक्षक के मुताबिक डूबने वाले दोनों युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

 

 

 

कुल मिलाकर पर्यटकों द्वारा लापरवाही के चलते गंगा में डूबने की रोजाना लगातार खबरें सामने आ रही है उसके बावजूद भी प्रशासन द्वारा गंगा तटों के आसपास लगने वाले बीच केंपो और होली पर्व पर बाहर से आने वाले हुड़दंगी पर्यटको पर कोई भी लगाम लगाते नजर नहीं आ रहे हैं। जिस कारण रोजाना यह घटनाएं हो रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top