UTTRAKHAND NEWS

Big Breaking : ऋषिकेश के मुनिकीरेती क्षेत्र में व्हाइट वाटर राफ्टिंग के दौरान बड़ा हादसा, महिला की मौत, 8 लोग थे सवार

ऋषिकेश के मुनिकीरेती क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां रविवार को मुनिकीरेती गंगा में व्हाइट वाटर राफ्टिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें मेडिसिन कंपनी में मार्केटिंग का काम करने वाली एक 28 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट पर मुनिकीरेती क्षेत्र में गंगा में व्हाइट वाटर राफ्टिंग के दौरान एक राफ्ट गोल्फ कोर्स रैपिड में पलट गई, जिस कारण राफ्ट में सवार एक महिला बेहोश हो गई है। वहीं महिला को तत्काल 108 के माध्यम से एम्स ऋषिकेश ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

थाना मुनिकीरेती प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि महिला एक मेडिसिन कंपनी में मार्केटिंग का काम काम करती थी, इस राफ्ट में 8 लोग सवार थे। इनमें से राफ्टिंग करने वाले 5 सदस्य शनिवार को मोहन चट्टी कैंप में रूके थे और आज रविवार सुबह उन्होंने ऑल मोस्ट राफ्टिंग कंपनी से राफ्टिंग बुक की थी।राफ्ट संचालक का नाम सुमित भंडारी बताया जा रहा है। जबकि मृत महिला का भाई भी राफ्टिंग करते समय राफ्ट में मौजूद था।

 

 

पुलिस के मुताबिक महिला का नाम रूपा कुमारी पुत्री दिनेश्वर सिंह (उम्र 28 वर्ष) है, जोकि 60/B लक्ष्मी नगर अंबाला, हरियाणा की रहने वाली थी। जबकि महिला के भाई का नाम आदित्य सिंह है, जो साथ में राफ्टिंग कर रहा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top