HARIDWAR NEWS

Big breaking :-इस जिले में एसएसपी ने कर डाले बंपर तबादले देखिए LIST

हरिद्वार के नए एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जिले में कानून व्यवस्था सुधार के मद्देनजर अपना पहला बड़ा फेरबदल कर दिया है।

उत्तराखंड में जनपद हरिद्वार के पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल ने बुधवार रात जिले के महत्वपूर्ण थाने कोतवालियों को ताश के पत्तों की तरफ फेंट दिया। कुल 19 इंस्पेक्टर व सब-इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। कप्तान के चार्ज संभालने के बाद से ही थाने कोतवालियों में फेरबदल की चर्चाएं चल रही थी। एसएसपी ने बुधवार देर रात एक ही झटके में पूरे जिले में बड़े स्तर पर पुलिस अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया है।

 

 

 

बुधवार जारी तबादला सूची के अनुसार पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट को कोतवाली प्रभारी मंगलौर, यहां से इंस्पेक्टर महेश जोशी को पुलिस कार्यालय, भगवानपुर से इंस्पेक्टर राजीव रोथाण को कोतवाली प्रभारी लक्सर, पथरी से इंस्पेक्टर रमेश तनवार को इंस्पेक्टर भगवानपुर, लक्सर से कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा को कनखल इंस्पेक्टर ।एसओजी इंस्पेक्टर विजय सिंह को कोतवाली प्रभारी ज्वालापुर यहां से इंस्पेक्टर कुंदन सिंह राणापुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के वाचक, ऐश्वर्य पाल को प्रभारी हाईकोर्ट सेल से सीआईयू प्रभारी हरिद्वार, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल को प्रभारी हाईकोर्ट सेल, एसपी के वाचक आरके सकलानी को कोतवाली प्रभारी रुड़की,

 

 

 

 

बहादराबाद इंस्पेक्टर रविंद्र शाह को कलियर इंस्पेक्टर, कनखल थानाध्यक्ष नितेश शर्मा को थानाध्यक्ष श्यामपुर, खानपुर थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी को सिडकुल थानाध्यक्ष, नरेश राठौर को यहां से बहादराबाद थानाध्यक्ष, कलियर से जहांगीर अली को प्रभारी सीआईयू रुड़की,श्यामपुर थाना अध्यक्ष विनोद थपलियाल को थानाध्यक्ष खानपुर, रुड़की सीआईयू प्रभारी रविंद्र कुमार को थानाध्यक्ष पथरी, हर की पैड़ी चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा को थाना अध्यक्ष झगड़ा और यहां से धर्मेंद्र राठी को एसआईएस शाखा रवाना किया गया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top