UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया सैनिक स्कूल घोड़ाखाल का दौरा।

 

*मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने किया सैनिक स्कूल घोड़ाखाल का दौरा।*

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने राम नवमी के शुभ अवसर पर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल का दौरा किया। ग्रुप कैप्टन वीएस डंगवाल, प्रधानाचार्य ने मुख्य मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया।

गणमान्य व्यक्तियों और अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री ने राष्ट्र के भावी रक्षकों के प्रशिक्षण और देखभाल के महत्व पर जोर देते हुए, अपनी उपस्थिति से संस्थान की शोभा बढ़ाई।
इस दौरे का उद्देश्य राज्य में शैक्षिक सुविधाओं और अवसरों की बेहतरी के लिए संवाद और कार्यशीलता को बढ़ावा देना और विचारों का आदान-प्रदान करना था।

मुख्यमंत्री ने शैक्षणिक संस्थानों, विशेष रूप से *युवाओं में देशभक्ति और सेवा की भावना को बढ़ावा देने के लिए समर्पित संस्थानों को सशक्त बनाने के लिए सरकार की अटूट प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया।*

श्री धामी ने छात्रों और *शिक्षकों के साथ संवाद सत्र में भाग लिया और राष्ट्र की सेवा के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता की सराहना की।*

बालिका कैडेटों से बातचीत के दौरान उन्होंने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में उनके अनुभवों के बारे में पूछा। यह दौरा प्रोत्साहन और प्रेरणा के साथ संपन्न हुआ, मुख्यमंत्री ने सभी कैडेटों को अपने भविष्य में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते रहने का आशीर्वाद दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top