UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-कांग्रेस विधायक ने सीएम धामी को लिखा पत्र, कहा- मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ गया है मेरा इलाज कराएं

 

कांग्रेस विधायक ने सीएम धामी को लिखा पत्र, कहा- मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ गया है मेरा इलाज कराएं

कांग्रेस विधायक ने दुखी मन से सीएम धामी को पत्र लिखकर कहा है कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है उनके मानसिक संतुलन की अच्छे से अस्पताल में उच्च स्तरीय इलाज कराया जाए.

 

हम बात कर रहे हैं किच्छा से वर्तमान कांग्रेस विधायक तिलक राज बेहड़ की जिन्होंने सीएम धामी को पत्र लिखा है। और अपना मानसिक संतुलन खराब होने की बात कहते हुए कहा है कि उनकी उच्च स्तरीय मानसिक संतुलन की जांच कराई जाए और अगर सच में उनका मानसिक संतुलन खराब पाया जाता है तो सरकारी खर्चे में उनका इलाज भी कराया जाए।

दरअसल किच्छा से पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने भाषण में कहा था कि बेहड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, उनका उपचार दिल्ली एम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। आंखें भी खराब होने की बात कही थी। इसकी भी जांच कराई जाए। राजेश शुक्ला के बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिस पर अब तिलक राज बिहार में प्रतिक्रिया देते हुए सीएम धामी को पत्र लिखा है। तिलक राज ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में इस तरह की भाषा का प्रयोग पहली बार किया गया है। इससे मुझे काफी मानसिक कष्ट पहुंचा है।

तिलक राज बेहड़ ने मुख्यमंत्री से मेरा उच्च स्तरीय मानसिक चिकित्सालय में मेडिकल चेकअप कराए। जिससे उनके मानसिक संतुलन की जानकारी जनता के सामने आ सके। यदि मानसिक संतुलन बिगड़ा होता है तो मेरा किसी मानसिक रोग अस्पताल में भर्ती कराकर सरकार की तरफ से इलाज कराया जाए। जिससे मैं ठीक होकर दोबारा जनता की सेवा कर सकूं। यदि मानसिक संतुलन सही है तो भी जनता के सामने सच आ सके।

 

बेहड़ ने मुख्यमंत्री से किच्छा में विकास की योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने मुख्यमंत्री घोषणा के तहत किच्छा में कम्युनिटी हाल व फायर बिग्रेड स्टेशन तथा ग्राम नजीमाबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना के लिए भूमि उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियाें को आदेश देने का निवेदन किया।

बेहड़ ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पंतनगर की आंतरिक सड़कों के निर्माण शुरू कराने, लेफ्ट पाहा नहर की कवरिंग का कार्य समय पर पूरा कराए जाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश देने को कहा है। किच्छा में बंडिया व पुरानी गल्ला मंडी में नदी पार करने के लिए दो पुल का निर्माण भी जल्द कराए जाने की मांग की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बेहड़ की बात को गंभीरता से लेते हुए सभी समस्याओं का जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top