DEHRADUN NEWS

Big breaking :-होटल की छत से गिर कर ट्रक ड्राइवर की मौत, फोन पर बात करने के दौरान हुआ हादसा

होटल की छत से गिर कर ट्रक ड्राइवर की मौत, फोन पर बात करने के दौरान हुआ हादसामृतक ट्रक ड्राइवर फोन पर बात करते हुए सीढ़ियों से होता हुआ छत पर पहुंचा। फिर फोन पर बात करता हुआ ही बगल में स्थित होटल की छत पर पहुंच गया। फोन पर बात करता हुआ वह नीचे सड़क पर जा गिरा।

 

 

 

विकासनगर में मुख्य बाजार स्थित होटल की छत से गिरने से ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक पुरोला उत्तरकाशी का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों की मौजूदगी में शुक्रवार को पोस्टमार्टम की जाएगी।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विशाल जोशी (30) पुत्र कुशवानंद जोशी निवासी ग्राम डेरिया थाना पुरोला उत्तरकाशी ने बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11.00 बजे भट्टा रोड स्थित चौहान होटल में कमरा लिया। दोपहर दो बजे उसने होटल के स्टॉफ को बताया कि वह दही लेने जा रहा है।

 

 

इसके बाद वह फोन पर बात करते हुए सीढ़ियों से होता हुआ छत पर पहुंचा। फिर फोन पर बात करता हुआ ही बगल में स्थित होटल बजाज की छत पर पहुंच गया। फोन पर बात करता हुआ वह नीचे सड़क पर जा गिरा। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

आसपास के लोग उसे निजी वाहन से उप जिला अस्पताल विकासनगर ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि कही युवक छत से तो नहीं कूदा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top