UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देहरादून : नाबालिग लड़के ने चौकी में आकर फोड़ा सिपाही का सिर, किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज… जानिए पूरा मामला

देहरादून : नाबालिग लड़के ने चौकी में आकर फोड़ा सिपाही का सिर, किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज… जानिए पूरा मामला

 

देहरादून : आजकल के युवाओं की इतनी हिम्मत बढ़ गई

है कि वह खाकी, जो हमारी रक्षा करती है, उस पर भी वार करने से नहीं कतरा रहे हैं. जी हां ताजा मामला देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र का है जहां एक नाबालिक लड़के ने सिपाही पर हाथ में पहने लोहे के कड़े से वार किया और लहूलुहान कर दिया। कुछ देर बाद सिपाही बेहोश को गया जिससे अस्पताल ले जाया गया।

 

 

 

मामला पटेलनगर क्षेत्र के बाजार चौकी का है जहां दो भाइयो के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा रहा था। शनिवार को दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा काफी बढ़ गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

 

 

 

सूचना पाकर मौके पर चीता पहुंची और दोनों भाइयों को समझाया लेकिन इस बीच एक भाई पुलिस से ही उलझने लगा जिस पर पुलिस उसे चौकी ले आई। पुलिस ने उसे शांतिभंग में जेल में डाल दिया। तभी दिन के समय उसका नाबालिग बेटा बाजार चौकी पहुंचा और जेल में बंद पिता को फोन देने लगा। वहां तैनात सिपाही प्रवीण कुमार ने उसे रोका तो चलने सिपाही पर कडे से हमला कर दिया।

 

 

रोकने की कोशिश की तो उसने फिर सिपाही पर हमला किया। सिपाही लहूलुहान हो गया जिसके बाद उसे कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया वहां उसके सिर पर 7 टांके आए। सिपाही की शिकायत पर लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top