UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देवर-भाभी ने भीख मंगवाने के लिए किया था बच्चा चोरी, 500 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, हरिद्वार पुलिस ने यहाँ से किया गिरफ़्तार

: देवर-भाभी ने भीख मंगवाने के लिए किया था बच्चा चोरी, 500 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तब लगे हाथनौ अप्रैल की सुबह नीतू निवासी ग्राम दुमरिया बस्ती थाना अमरपुर जिला बांका बिहार अपने बच्चों को नाईघाट पर छोड़कर खाना लेने गई थी।

 

 

वापस लौटने पर एक वर्षीय बेटा गायब मिला था।हरिद्वार में हरकी पैड़ी क्षेत्र से पांच दिन पूर्व चोरी हुए एक साल के मासूम को नगर कोतवाली पुलिस और सीआईयू की टीम ने ढूंढकर आरोपी मुंहबोले देवर और भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने भीख मंगवाने के लिए बच्चे को चोरी किया था और बाद में अच्छी रकम मिलने पर बेचने की योजना थी। एसएसपी ने टीम को ढाई हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

 

 

 

शनिवार को मायापुर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पत्रकारों को बताया, नौ अप्रैल की सुबह नीतू निवासी ग्राम दुमरिया बस्ती थाना अमरपुर जिला बांका बिहार अपने बच्चों को नाईघाट पर छोड़कर खाना लेने गई थी। वापस लौटने पर एक वर्षीय बेटा गायब मिला था। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को ले जाते दिखा था।

 

 

 

बताया, 500 सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे और मुजफ्फरनगर, सहारनपुर व एक टीम रुड़की भेजी गई। पिरान कलियर में एक होटल के पास से बच्चे को खोजते हुए अपहरणकर्ता आरोपी देवेंद्र निवासी ग्राम जड़बड़ जरवर मीरनपुर, थाना कुप्रोली, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश और महिला लोकेश निवासी ग्राम नारगपुर, थाना परतापुर, मेरठ यूपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

 

सातवीं पास आरोपी सोहराब गेट मेरठ रोडवेज डिपो में वर्कशॉप में संविदाकर्मी के तौर पर नौकरी कर चुका है। वह अपनी भाभी के साथ एक दिन पहले हरिद्वार आया था। उसी ने बच्चे को उठाया और फिर दोनों फरार हो गए थे। शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया, आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top