UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित डॉक्टर, बैठ गए धरने पर, कर रहें ये मांग

 

उत्तराखंड सबसे बड़े अस्पताल दून अस्पताल मेडिकल कॉलेज मैं आज डॉक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर धरने पर है डॉक्टरों का कहना है की वह सुरक्षित नही है क्योंकि आए दिनों डॉक्टरों से साथ अपराधिक वारदाते होती रहती है ।

 

कल शाम भी एक डॉक्टर आमिर खान के साथ ऐसी ही घटना हुई जिसमें ड्यूटी के दौरान दो लोगों ने डॉक्टरों को पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद डॉक्टर के चिल्लाने पर एक शख्स भाग निकला जबकि दूसरे को गार्ड को मदद से पकड़ा गया।

 

इस घटना के बात दून अस्पताल के सभी डॉक्टर सुबह से ही धरने पर बैठे हैं और इस घटना में लापरवाह गार्ड और डॉक्टर पर कार्यवाही की मांग कर रहे है। डॉक्टर का कहना है कि वह अस्पताल में सुरक्षित नहीं है इसलिए सुरक्षा के इंतजाम और ज्यादा बेहतर किए जाने चाहिए।

 

 

बीते दिन दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो लोगों द्वारा अस्पताल इमरजेंसी में आकर चिकित्सक को बंदूक दिखाकर डराया गया। इसके बाद अफरा तफरी के माहौल के बीच एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। साथ ही मुख्य आरोपी को भी कुछ समय पश्चात पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर दिया गया।

 

 

इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम शुरू कर दिए। इसके संबंध में बताते हुए सीएमएस अनुराग अग्रवाल ने बताया कि पुलिस द्वारा गस्त को बढ़ाने के लिए कहा गया, साथ ही पुरानी इमरजेंसी से पुलिस चौकी को नई इमरजेंसी में स्थापित किया गया है, इसके साथ ही सुरक्षा कर्मियों की संख्या भी बढ़ाई गई है, जिससे दोबारा इस तरह की घटना अस्पताल में ना हो सके।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top