UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-शराब के नशे मे धुत होकर पुलिस को झूठी सूचना देना पड़ा भारी, दून पुलिस ने उतारी सारी खुमारी

*

*शराब के नशे मे धुत होकर पुलिस को झूठी सूचना देना पड़ा भारी, दून पुलिस ने उतारी सारी खुमारी*

*झूठी सूचना देने वाले 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार*

*अभियुक्त द्वारा शराब की मदहोशी में अपनी गाड़ी तथा नगदी चोरी होने की दी थी झूठी सूचना*

 

 

*कोतवाली पटेलनगर*

दिनांक 12-13/04/2024 की देर रात्रि एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली पटेलनगर को सूचना दी गयी कि उसका वाहन स0 UK07 AL- 4824 वैगनआर कार सफेद रंग, जिसमे तीन लाख रुपये रखे हुये थे, किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा जे0पी0 प्लाजा कारगी चौक से चोरी कर ली है । प्राप्त सूचना पर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने हेतु पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। मौके पर जाकर जानकारी की गयी तो पाया कि सूचना देने वाला व्यक्ति मौके पर मौजूद मिला, जो नशे में धुत था, उक्त व्यक्ति द्वारा बताया कि उसकी गाडी मिल गयी है, जो जे0पी0 प्लाजा की पार्किंग मे ही खडी है, उक्त व्यक्ति द्वारा नशे की हालत में अपने वाहन का नंबर UK07 AL- 4824 भी गलत बताया गया था, जबकि मौके पर खड़े वाहन वेगनआर का सही नंबर UK 07 AN 5824 होना पाया गया।

 

 

 

पैसो के सम्बन्ध मे जानकारी करने पर उसके द्वारा बताया गया कि उसे याद नहीं था कि उसने अपनी गाड़ी कहाँ खड़ी की है, जब काफी देर तक गाड़ी को ढूढ़ने पर वह नहीं मिली तो उसके द्वारा यह सोचकर कि पुलिस गाड़ी को जल्दी ढूढ़ देगी, गाडी व पैसो की चोरी की झूठी सूचना पुलिस को दी गई।

 

 

 

पुलिस टीम द्वारा तत्काल एफएसटी टीम को मौके पर बुलाकर विडियोग्राफी करते हुये वाहन की तलाशी उक्त व्यक्ति के समक्ष एफएसटी टीम से करवायी गयी तो वाहन मे किसी प्रकार का कोई धन होना नही पाया गया। उक्त व्यक्ति द्वारा चोरी की घटना की झूठी सूचना दिए जाने की पुष्टि होने पर पुलिस टीम द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण करवाने के उपरांत अभियुक्त को धारा 81 पुलिस अधि0 के तहत गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त के वाहन को सुरक्षा की दृष्टि से थाना परिसर मे खडा किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top