UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-श्रीनगर में चला जुबिन की अवाज का जादू, भजनों और गीतों पर जमकर थिरके युवा

:-श्रीनगर में बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने किया प्रचार

श्रीनगर में चला जुबिन की अवाज का जादू, भजनों और गीतों पर जमकर थिरके युवाजुबिन ने गीतों की प्रस्तुतियों के साथ ही युवाओं से संवाद कर उन्हें बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करने को प्रोत्साहित किया।उत्तराखंड में श्रीनगर के रामलीला मैदान में बृहस्पतिवार को श्रीनगर युवा मंच की पहल पर आयोजित कार्यक्रम में गायक जुबिन नौटियाल ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति दी, जिस पर युवा देर शाम तक थिरकते रहे।

 

 

 

उन्होंने अपने गीतों से भक्तिमय माहौल बनाया। इस दौरान उन्होंने युवाओं से संवाद कर उन्हें बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करने को प्रोत्साहित किया। इस दौरान जुबिन ने युवाओं से मतदान में बढ़-चढ़कर भागीदारी कर विकास के नाम पर वोट की अपील की।श्रीनगर में देर शाम आयोजित कार्यक्रम के दौरान गायक जुबिन नौटियाल ने ‘मेरी चौखट पर चलके आज चारों धाम आए हैं…’, ‘मेरी मां के बराबर कोई नहीं…, ‘तुझे कितना चाहें और हम…’, ‘त्वेन चिट्ठी किलै नि भेजी…’ आदि गीत गाये। इस दौरान उन्होंने स्थानीय युवा कलाकार स्व. निक्की उनियाल को ‘जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए…

 

 

 

’ गीत गाकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान जुबिन को सुनने के लिए युवाओं में विशेष उत्साह देखा गयादरअसल, जुबिन का कार्यक्रम अपराह्न तीन बजे से प्रस्तावित था, लेकिन वे करीब साढ़े तीन घंटे बाद पहुंचे। आयोजक टीम में ऋतांशु कंडारी, दीपक उनियाल, अमन पंत, डाॅ. सुधीर जोशी, संदीप राणा, अर्जुन गैरोला, विवेक ममगाईं, गौरव मोहन, जसवंत राणा आदि शामिल रहे। कार्यक्रम के अंत में अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी व कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने जुबिन का स्वागत कर धन्यवाद दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top