UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सेलाकुई में हाईवे पर डंपर और कंटेनर की टक्कर, चपेट में आई मैक्स

: सेलाकुई में हाईवे पर डंपर और कंटेनर की टक्कर, चपेट में आई मैक्स, लगा दो किलोमीटर लंबा जामदेर शाम विकासनगर की ओर से एक डंपर तेज गति से आ रहा था। वहीं, सेलाकुई से एक कंटेनर गोदाम में सामान को अनलोड करने के लिए जा रहा था।

 

 

कंटेनर राजा वाला रोड पर मुड़ ही रहा था कि डंपर ने कंटेनर के बीच में टक्कर मार दीदेहरादून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेलाकुई के राजावाला रोड के पास डंपर और कंटेनर की टक्कर हो गई। एक मैक्स वाहन भी दोनों वाहनों की चपेट में आ गया। हालांकि इस दौरान कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। डंपर के कंटेनर के ऊपर आधा पलटने से पर दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया।जानकारी के अनुसार, देर शाम विकासनगर की ओर से एक डंपर तेज गति से आ रहा था। वहीं, सेलाकुई से एक कंटेनर गोदाम में सामान को अनलोड करने के लिए जा रहा था। कंटेनर राजा वाला रोड पर मुड़ ही रहा था कि डंपर ने कंटेनर के बीच में टक्कर मार दी।

 

 

 

सेलाकुई से सवारियों को छोड़कर आ रहा एक मैक्स वाहन भी दोनों वाहनों की चपेट में आ गया। डंपर कंटेनर के ऊपर आधा पलट कर फंस गया। टक्कर के बाद मौके पर अफरा- तफरी मच गई। डंपर और ट्रक चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग गए।

 

 

सूचना पर सेलाकुई थाना प्रभारी मोहन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह हाइवे पर वाहनों का आवागमन सुचारू कराया। करीब पौने घंटे तक हाइवे पर दो किलोमीटर लंबा जाम लग रहा। मैक्स वाहन में चमोली निवासी चालक विक्रम सिंह रमोला और सेलाकुई निवासी पीके थापा सवार थे। दुर्घटना के दौरान पीके थापा को हाथ में हल्की चोट आई हैं।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि डंपर कंटेनर पर आधा पलटने के साथ बुरी तरह से फंसा हुआ है। डंपर को अलग करने के लिए क्रेन बुलवाई जा रही है। बताया कि डंपर और कटेंनर चालक की पहचान की जा रही है। हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top