UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-केदारनाथ के लिए हेली सेवा बुकिंग के नाम पर 1.30 लाख ठगे, डॉक्टर को ऐसे लगाई चपत

केदारनाथ के लिए हेली सेवा बुकिंग के नाम पर 1.30 लाख ठगे, डॉक्टर को ऐसे लगाई चपतपीड़ित ने बताया कि उन्हें केदारनाथ यात्रा के लिए हेली सेवा की बुकिंग के लिए कहीं से नंबर मिला था। इस पर बात की गई तो पैसे जमा कराने की बात कही गई।

 

 

 

इसके बाद टिकट नहीं दिए गए।फर्जी वेबसाइट के जरिए केदारनाथ के लिए हेली सेवा बुक के नाम पर डॉक्टर से 1.30 लाख रुपये की ठगी कर ली गई। ठगी का अहसास होने पर पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

पुलिस के अनुसार, जलवायु टावर झाझरा निवासी डॉ. परितोष कुमार महंता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वे केकेबीएम सुभारती अस्पताल में मेडिसिन विशेषज्ञ के पद पर तैनात हैं। उन्हें केदारनाथ यात्रा के लिए हेली सेवा की बुकिंग करानी थी। उन्हें कहीं से नंबर मिला इस पर बात की तो बताया गया कि वह पवन हंस हेली सेवा के लिए टिकट बुक करते हैं। इसके बाद उनसे एडवांस में यात्रा भुगतान और बीमा आदि के नाम पर पैसे जमा करा लिए। उन्हें बताया गया कि पांच लोगों के टिकट बुक कर दिए हैं। इसके बाद उन्हें टिकट भी भेज दिए।

साथ ही बताया गया कि बीमा की जो रकम ली जा रही है, वह बाद में उनके खाते में वापस आ जाएगी। इसी तरह उन्हें झांसे में लेकर 1.30 लाख रुपये ठग लिए गए। उन्हें धोखाधड़ी का अहसास हुआ तो पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top