UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-GATE 2024:हल्द्वानी उपद्रव के कारण अब हल्द्वानी मे नहीं होगी ये परीक्षा, बरेली जाना पड़ेगा अभ्यार्थियों को

अब हलद्वानी में नहीं होगी गेट परीक्षा, दंगों के कारण बदला केन्द्र; ये होगा नया सेंटरगेट परीक्षा के ऐसे अभ्यर्थी जिन्हें परीक्षा केंद्र हलद्वानी में आवंटित किया गया था, उनके परीक्षा केन्द्र में बदलाव किया गया है। गेट के आधिकारिक एक्स हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की गई है।

:

गेट परीक्षा के ऐसे अभ्यर्थी जिन्हें परीक्षा केंद्र हलद्वानी में आवंटित किया गया था, उनके लिए एक जरूरी खबर है। दरअसल, भारतीय विज्ञान संस्थान बेंगलुरु ने उन उम्मीदवारों का केन्द्र बरेली कर दिया है, जिन्हें पहले परीक्षा केंद्र हलद्वानी में आवंटित किया गया था। यह घोषणा ऐसे समय में की गई है जब मदरसा विध्वंस को लेकर हुई हिंसा में दो लोगों की मौत के बाद उत्तराखंड शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

 

 

 

GATE 2024 परीक्षा के दूसरे सप्ताह की परीक्षा 10 और 11 फरवरी को देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होने वाली है। उम्मीदवारों ने GATE 2024 फरवरी 10 परीक्षा पर अपडेट के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है और पूछा है कि “क्या इसे स्थगित कर दिया गया है?”

एक अभ्यर्थी एक्स (पहले ट्वीटर) पर पूछा “क्षेत्र में चल रहे कर्फ्यू की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, कल (10 फरवरी, 2024) को हलद्वानी में आयोजित होने वाली गेट परीक्षा की स्थिति क्या है? क्या इसे स्थगित कर दिया जाएगा या योजना के अनुसार आगे बढ़ाया जाएगा? कृपया हमें इस बारे में आधिकारिक जानकारी प्रदान करें।”

प्रश्न का उत्तर देते हुए, GATE अधिकारियों ने कहा कि वह संबंधित अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं और शीघ्र ही योजना के बारे में बताएंगे।

इसके बाद गेट के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी गई कि, हल्द्वानी केन्द्र के सभी अभ्यर्थियों को बरेली में केन्द्र आवंटित किया गया

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top