National news

Big breaking :-गौतम गंभीर नहीं लड़ेंगे चुनाव, युवराज ने भी किया इनकार, क्या करेंगे बीजेपी वाले

चुनाव आयोग किसी भी दिन लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। घोषणा होते ही देश में आदर्श आचार संहिता लग जाएगी। इस बीच, नेताओं और राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं।

देश में इस बार NDA और INDIA गठबंधन के बीच मुकाबला होगा। यहां पढ़िए लोकसभा चुनाव से जुड़ा हर अपडेट

दिल्ली: गौतम गंभीर नहीं लड़ना चाहते लोकसभा चुनाव

पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने साफ कर दिया है कि वे इस बार का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा- मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए। जय हिन्द!

माना जा रहा है कि पार्टी इस सीट से किसी नए चेहरे को मौका देना चाहती थी। इसको लेकर जेपी नड्डा और गंभीर के बीच बात भी हो चुकी है।

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने गुरदासपुर से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने की मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है। 42 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि वे अपने फाउंडेशन के जरिए ही जनसेवा करते रहेंगे।

बता दें, पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और युवराज सिंह की मुलाकात के बाद से अटकलें थी कि भाजपा गुरदासपुर सीट से अभिनेता सनी देओल के स्थान पर युवी को टिकट दे सकती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top