NAINITAL NEWS

Big breaking :-हल्द्वानी हिंसा – एक महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार, अबतक 100 लोग जा चुके जेल

एक महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार, अबतक 100 लोग जा चुके जेल, पुलिस की कार्रवाई जारीबनभूलपुरा इलाके में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

 

इनका मेडिकल कराकर कोर्ट के आदेश में उन्हें जेल भेज दिया है। हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनका मेडिकल कराकर कोर्ट के आदेश में उन्हें जेल भेज दिया है। मामले में अब तक गिरफ्तार हुए आरोपियों की संख्या 100 पहुंच चुकी है।

 

 

 

इनमें छह महिलाएं भी शामिल हैं।बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस की धर-पकड़ लगातार जारी है। सोमवार को पुलिस ने बनभूलपुरा पुलिस की ओर से दर्ज मुख्य मुकदमे में इंद्रानगर निवासी नवी हुसैन और मलिक का बगीचा स्थित पानी की टंकी के पास रहने वाले जीशान उर्फ जिब्बू को गिरफ्तार किया। वहीं नगर निगम की ओर से दर्ज कराए गए मामले में पुलिस ने लाइन नंबर सात निवासी मोहम्मद समीर और नई बस्ती गोपाल मंदिर के पास रहने वाली महिला आरोपी हाजरा बेगम पत्नी अब्दुल वाजिद को गिरफ्तार किया है। दोपहर को महिला सहित चारों आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

 

 

 

हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके में आठ फरवरी को जिला प्रशासन और हल्द्वानी नगर निगम की टीम बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में स्थित मलिक का बगीचा इलाके में अवैध मदरसे व नमाज स्थल तोड़ने गई थी, जैसे ही टीम ने अवैध मदरसे को तोड़ा, वहां पर हिंसा भड़क गई और लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान 100 से अधिर पुलिसकर्मी घायल हुए थे, छह लोगों की मौत भी हो गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top