UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरकी पैड़ी के पास हादसा, गैस सिलिंडर लीक होने से तीन दुकानों में लगी भीषण आग, लोगों ने भागकर बचाई जान

हरकी पैड़ी के पास हादसा, गैस सिलिंडर लीक होने से तीन दुकानों में लगी भीषण आग, लोगों ने भागकर बचाई जानएक ढाबे में खाना बनाने के दाैरान वहां एलपीजी सिलिंडर से गैस लीक होने लगी। जिसकी वजह से वहां रखे सामान ने आग पकड़ ली।हरिद्वार में हरकी पैड़ी के पास एक ढाबे में गैस सिलिंडर लीक होने से आग लग गई।

 

 

इससे बाद दो अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ गई। अग्निशमन विभाग की दो यूनिटों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। लेकिन आग से तीनों दुकानों में सामान जलकर राख हो गया। सामान जलने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।बुधवार दोपहर को हरकी पैड़ी के समीप बाजार में ढाबे में में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप से ले लिया और अगल-बगल की दो और दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद आग की लपटें दूर तक उठने लगी।

 

 

 

व्यापारियों के साथ ही श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर एफएसओ मायापुर शिशुपाल सिंह नेगी ने दो फायर यूनिट मौके पर रवाना की।टीमों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। एफएसओ शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि खाने के ढाबे में आग लगी थी। जिसके बाद मनोज कुमार शर्मा की अभिषेक ट्रेवल्स और राकेश कुमार की नीरा वैरायटी स्टोर भी चपेट में आ गई। प्रारंभिक जांच में गैस सिलिंडर लीकेज से आग लगने की बात सामने आई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top