UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरिद्वार लोकसभा की रैली ऋषिकेश में करेंगे पीएम मोदी, टिहरी और पौड़ी लोकसभा को भी साधेगे

– एक बार फिर से पीएम मोदी उत्तराखण्ड दौरे पर आ रहे हैं। इस बार 400 पार को सफल बनाने के लिए भाजपा ने कमर कस हुई है। हर छोटा बड़ा नेता जी तोड मेहनत कर रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर पी एम मोदी देवभूमि आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 11 अप्रैल को हरिद्वार लोकसभा के अंतर्गत ऋषिकेश में जनसभा होगी। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री की दूसरी रैली होगी। भाजपा ने प्रधानमंत्री की रैली ऋषिकेश के आईडीपीएल मैदान में कराने का फैसला लिया है।

 

 

प्रधानमंत्री ने राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की रुद्रपुर से शुरुआत की थी। इसके बाद अब प्रधानमंत्री की दूसरी रैली ऋषिकेश में होने जा रही है। प्रधानमंत्री की रैली पहले हरिद्वार में कराने का पार्टी ने फैसला लिया था। ऋषिकेश में जनसभा से टिहरी, गढ़वाल और हरिद्वार तीनों लोकसभा सीटों को भाजपा साधेगी।

 

भाजपा के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऋषिकेश में 11 अप्रैल को चुनावी जनसभा प्रस्तावित है। पीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपाइयों ने तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, पीएम के ओजस्वी भाषण सुनने को लेकर पार्टी कार्यकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने 11 अप्रैल को ऋषिकेश के आईडीपीएल हॉकी मैदान में आ सकते हैं। हालांकि अभी अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

 

फिर भी आगामी 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित चुनावी जनसभा कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पार्टी के खास और आम कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

शनिवार को आईडीपीएल हॉकी मैदान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट, संगठन महामंत्री अजय, क्षेत्रीय विधायक व मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, हरिद्वार लोकसभा प्रभारी कुलदीप कुमार, जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी करण बोहरा, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र सुरेंद्र कुमार, मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश सुमित पंवार, जिला महामंत्री दीपक धमीजा, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, कपिल गुप्ता आदि ने तैयारियों का जायजा लिया। वहीं भाजपा एक कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने और उनके ओजस्वी सुनने के लिए बेसब्री से उनके आने का इंतजार कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top