UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहां महिला का खून से लथपथ शव बरामद। क्षेत्र में सनसनी

यहां महिला का खून से लथपथ शव बरामद। क्षेत्र में सनसनी

हल्द्वानी शहर में एक सनसनी खेज़ वारदात सामने आई है। किराए के मकान में रह रही महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। हत्या की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक मूलरूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला आस्था उर्फ अफसाना रामपुर रोड स्थित नीलांचल कालोनी फेस 5 शिवा कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान में पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी।

महिला का पति महीने में एक दो बार ही यहां पर आता था। बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी को दी। सूचना मिलने के बाद टीपी नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

 

मौके पर वही कोतवाल उमेश मलिक भी पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अफसाना का पति 8 अप्रैल को उसका पति रात में नशे में चूर होकर आया और उसी रात 4 बजे दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था।

आस्था उर्फ अफसाना भी दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकली। तब मकान मालिक मौर्य ने आस्था को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था जब वह बुधवार को आस्था से मिलने उसके कमरे की ओर गया तो कमरे में दुर्गंध आ रही थी।

 

 

मकान मालिक ने दो मंजिले में जाकर देखा तो अफसाना खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर टीपीनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

महिला के साथ रहने वाले व्यक्ति का नाम गौरव बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top