UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ बीबीए के छात्र का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी।

 

बीबीए के छात्र का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी।

— खटीमा कोतवाली के चकरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र से 200 मीटर की दूरी पर वनखंडी महादेव मंदिर के पीछे जंगल में एक युवक का अधजली हालत में गुरुवार की सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया।शिव मंदिर के पीछे शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल प्रकाश सिंह दानू चौकी इंचार्ज एसआई प्रियांशु ने पुलिस टीम के साथ जहां घटना स्थल का निरीक्षण किया साथ ही शव की शिनाख्त हेतु स्थानीय लोगो से पूछताछ की गई।पुलिस के अनुसार अधजली हालत में मिले युवक शव की शिनाख्त चकरपुर हनुमानगढ़ी निवासी आयुष चंद ठकुरी के रूप में हुई।

 

 

 

मृतक के पिता सुरेश चंद जहां आसाम राइफल में कार्यरत है।वही मृतक युवक देहरादून  मे एक कॉलेज में बीबीए फाइनल इयर का छात्र था।वही इन दिनों छुट्टी में घर आया हुआ था।मृतक युवक बीते रोज घर से दवाई लेने गया था लेकिन घर नही लौटा।वही युवक के परिजनों ने मौत के पीछे अनहोनी की आशंका व्यक्त की है।उक्त घटना का पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह द्वारा भी घटना स्थल पर पहुंच अवलोकन किया गया है।

 

 

 

 

सीओ ने मीडिया को बताया की घटनास्थल पर मृतक युवक की स्कूटी मोबाइल व एक पांच लीटर पेट्रोल का केन मिला है। फिलहाल प्रथम दृश्य घटनास्थल को देखकर सुसाइड का मामला प्रतीक हो रहा है। लेकिन पुलिस घटनास्थल की जांच आसपास के सीसीटीवी कैमरा के अवलोकन के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top