UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरक को लेकर असमंजस में कांग्रेस, करन महारा ने कह दी ये बात

 

*: हरक सिंह होंगे भाजपा में शामिल ? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया*

: कांग्रेस नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के लिए ईडी की ओर से मंगलवार को अच्छी खबर आई. हरक को दो अप्रैल को ईडी के सामने पेश होना था, लेकिन ईडी ने फिलहाल अगले आदेश तक डेट स्थगित कर दी है. एक तरफ जहां हरक सिंह को राहत मिली है तो वहीं दूसरी ओर इस राहत को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. चर्चा ये है कि हरक सिंह कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

दरअसल , कभी बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे कददावार नेता हरक सिंह कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद से ही परेशानी में हैं. विजलेंस, सीबीआई से लेकर ईडी तक उनके दरवाजे पर पहुंच चुकी है. हालत ये है कि उनके बहु अनुकृति गुसांई और करीब लक्ष्मी राणा भी ईडी के रडार पर हैं. ईडी दोनों से भी पूछताछ कर चुकी है. एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत अनुकृति और लक्ष्मी राणा दोनों ही हाल ही में कांग्रेस से रिजाइन कर चुके हैं. ऐसे में चर्चा इस बात की भी तेज है कि हरक सिंह को भी महज बीजेपी की हरी झंडी का इंतजार है ।

हरक सिंह की भाजपा में जाने की खबरों को लेकर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रतिक्रिया दी है । प्रदेश अध्यक्ष का कहना है की अभी चीजें पुष्ट नही हुई है इसीलिए कुछ नही कहूंगा , उन्होंने कहा की भाजपा की वाशिंग मशीन मैने दिखाई है जहां दागी लोग भी साफ हो जाते हैं , तो ऐसे में अगर ऐसा कुछ हुआ जो आशंका जताई जा रही है की हरक सिंह रावत भाजपा में शामिल होंगे तो मैं यानी करन माहरा प्रेस करके हर बात को खुलकर के बात करेगा ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top