UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :- देहरादून में सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों की खैर नहीं, हुए इतने चालान

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी द्वारा अतिक्रमण पर प्रभावी कार्यवाई के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन में अतिक्रमणमुक्त अभियान के अन्तर्गत टीमों द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जा रही है। आईएसबीटी-चन्द्रबनी चौक-मौहब्बेवाला-ट्रांस्पोर्ट नगर, परेड ग्राउण्ड-दून हॉस्पिटल-छप्पनभोग-हरिद्वार रोड-आराघर-रिस्पना-मियावाला आदि स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

 

नगर निगम ने 45 चालान करते हुए रुपए 27750 के अर्थदंड की कार्रवाई की गई, पुलिस द्वारा लगभग 31 चालान करते हुए, रुपए 13500 के अर्थदंड की कार्रवाई की गई। इसी प्रकार आरटीओ द्वारा लगभग 12 चालान करते हुए रुपए 6000 के अर्थदंड की कार्रवाई की गई।

 

 

 

जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया है, कि अतिक्रमण के विरुद्ध नियमित अभियान चलाते हुए, फुटपाथ, सड़कों को अतिक्रमणमुक्त करें तथा किसी भी दशा में उन्हें पुनः अनाधिकृत रूप से अतिक्रमण व किसी भी प्रकार की अवाछनीय गतिविधिया संचालित न होने दे। अतिक्रमण मुक्त अभियान के प्रारंभ 13 जनवरी 2024 से अब तक नगर निगम, पुलिस एवं आरटीओ द्वारा लगभग 4749 चालान किये जिनमें धनराशि रू0 1272150 वसूली गई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top