UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-कल इस जिले मे विद्यालयों में कक्षा 1से 8 तक अवकाश रहेगा, DM ने किया ये आग्रह

NewsHeight-App

देहरादून से आज की बड़ी खबर  प्रदेश में लगातार बारिश और ठंड के चलते  देहरादून में अत्यधिक ठंड को देखते हुए जनपद देहरादून में विद्यालयों में कक्षा 1से 8 तक अवकाश रहेगा।

,

 

 

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े वितरित किए जा रहे हैं। जिला प्रशासन द्वारा 21 दिसम्बर 2023 से आज तक लगभग 2108 जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े वितरित किये गए है, जिनमें महिला, पुरूष तथा बच्चे शामिल है।

 

 

जिलाधिकारी ने जनमानस से अनुरोध किया कि जिनके पास अतिरिक्त गर्म कपड़े हैं तथा उनका उपयोग नहीं कर रहे है वह स्मार्ट सिटी की बस में रखे बॉक्स में कपड़े भेंट कर सकते हैं यदि कोई टोल फ्री न0 पर 18001802525 पर कॉल करता है तो टीम घर पंहुचकर कपड़े एकत्रित करेगी तथा कलैक्शन सेन्टर से जरूरतमंदो को कपड़े वितरित किए जांएगें। इसके अतिरिक्त स्मार्ट सिटी द्वारा चलाई जा रही इलैक्ट्रिक बस या स्मार्ट सिटी के आफिस सात्विक टावर कौलागढ रोड में भी कपडे़ भेंट किए जा सकते हैं। उन्होंने जनमानस से जिला प्रशासन की इस पहल में सहयोग करने की अपेक्षा की। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया अपने अनुपयोगी कपड़े जरूरतमंदो को भेंट करें कहा कि जो कपड़े हमे अनुपयोगी लग रहे हैं वह किसी जरूरतमंदो के लिए उपयोगी हो सकते है, इ

 

 

 

सके लिए इस पुण्य कार्य में जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि हमारा एक प्रयास किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top