UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हल्द्वानी- गोरापड़ाव में सड़क हादसा कार ने स्कूटी को मारी जबरदस्त टक्कर, स्कूटी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौ

हल्द्वानी- गोरापड़ाव में सड़क हादसा

कार ने स्कूटी को मारी जबरदस्त टक्कर

स्कूटी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत

मृतक दोनों युवक अल्मोड़ा के रहने वाले है

कोतवाली पुलिस ने कार चालक को लिया हिरासत में

मंडी चौकी क्षेत्र की घटना।

.

लालकुआं। हल्द्वानी से लालकुआं की ओर बीती देर रात्रि आ रहे स्कूटी सवार दो युवकों की कार की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटाहल्दू स्थित एक होटल में काम करते थे। देर रात मंडी चौकी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। मंगलवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के पेटसाल के नजदीक गांव भेटाबढ़िया निवासी दीवान सिंह 30 वर्ष पुत्र बसंत सिंह वह अभय बिष्ट -21वर्ष पुत्र बसंत सिंह सोमवार देर रात लगभग 11:30 बजे अपनी स्कूटी संख्या यूके 04यू-2622 से मोटाहल्दू स्थित अपने कार्य स्थल होटल पर जा रहे थे कि मोतीनगर चौराहे पर सड़क पार करते समय हल्द्वानी की ओर आ रही कर संख्या यूके04 वाई-1499 की चपेट में आ गए, जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। देर रात स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को हल्द्वानी मोर्चरी पहुंचाया और मृतकों के परिजनों को सूचना दी। मंगलवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top