UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-Investor Summit: पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन,ये बड़े उद्योगपति करेंगे संबोधन

Investor Summit: पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, आएंगे 8000 लोग, अंबानी-अडानी समेत बड़े उद्योगपतियों का होगा संबोधनUttarakhand Investor Summit 2023: कार्यक्रम स्थल के मार्ग पर करीब एक किमी तक 1000 लोगों की मानव श्रृंखला के बीच उत्तराखंड के लोक कलाकार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से पीएम का स्वागत करेंगे।

 

 

 

उत्तराखंड में आयोजित वैश्विक निवेशक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में 8000 से अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ दिसंबर को जब सम्मेलन का उद्घाटन करने पहुंचेंगे तो उनके स्वागत में 1000 लोगों की मानव श्रृंखला बनाई जाएगी।प्रधानमंत्री आठ दिसंबर को भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) के हेलीपैड पर उतर सकते हैं। यहां से वन अनुसंधान संस्थान जहां कार्यक्रम होना है, करीब तीन किमी के फासले पर है। इस मार्ग पर करीब एक किमी तक 1000 लोगों की मानव श्रृंखला के बीच उत्तराखंड के लोक कलाकार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से पीएम का स्वागत करेंगे।

 

 

 

अंबानी-अडानी समेत बड़े उद्योगपतियों का होगा संबोधन
निवेशक सम्मेलन में देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, संजीव पुरी, सज्जन जिंदल, बाबा रामदेव, बनमाली अग्रवाल व चरनजीत बैनर्जी का संबोधन होगा। कार्यक्रम में सशक्त उत्तराखंड पुस्तक का विमोचन और हाउस ऑफ हिमालयाज ब्रांड की लांचिंग वर्चुअल माध्यम से की जाएगी। इस दौरान उद्योग विभाग की ओर से ग्राउंडिंग परियोजनाओं पर एक वीडियो फिल्म भी दिखाई जाएगी।

 

 

स्वागत की तैयारी में जुटी भाजपा
वैश्विक निवेशक सम्मेलन में आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत की तैयारियों में भाजपा जुट गई है। प्रधानमंत्री आठ दिसंबर को निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे, जबकि नौ दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सम्मेलन के समापन में शामिल होंगे। पार्टी के दोनों दिग्गजों के स्वागत की तैयारियों के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मंगलवार को कार्यक्रम स्थल एफआरआई का दौरा किया।

 

 

 

भट्ट ने इस दौरान आयोजन स्थल, प्रदर्शनी स्थल और आसपास के क्षेत्रों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास और युवाओं के लिए रोजगार निर्माण को लेकर यह सम्मेलन गेम चेंजर साबित होने वाला है। ऐसे में हम सबका सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी हमारा हौसला बढ़ाने और मार्गदर्शन करने देवभूमि आ रहे हैं। सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे इस आयोजन को लेकर राज्यवासियों में सकारात्मक चर्चा का माहौल बनाएं। साथ ही ऐसे प्रयास करें जिससे आने वाले हजारों देशी-विदेशी डेलीगेट्स के सामने राज्य की शानदार तस्वीर उभरे। भट्ट के साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भी तैयारियों का निरीक्षण किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top