Ad
UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-हरदा बोले जो साथ छोड़ गए उनकी महत्वाकांक्षा पूरी करना अब उनके बस की बात नहीं, बीजेपी कर लेगी

NewsHeight-App

एक दिन पहले अपने करीबी नेताओं के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा बयान सामने आया है। हरीश रावत ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को महत्वकांक्षी बताया और कहा कि उनकी बढ़ती महत्वाकांक्षा पूरी करना उनके बस की बात नहीं थी इसलिए अब भाजपा उनकी महत्वाकांक्षा पूरी करेगी।

 

 

इतना ही नहीं हरीश रावत ने आरोप लगाया कि जमीनों को खुर्द बुर्द करना और ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर उगाही करना भी उनके बस में नहीं था। भाजपा में जाने वाले कुछ नेताओं की गरीबी को देखकर उनकी मदद की थी लेकिन अब वो अमीर हो गए और इसीलिए वो ओर अमीर बनने के लिए भाजपा में चले गए।

 

 

 

इसके साथ ही हरीश रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रस्तावित हरिद्वार दौरे को लेकर भी निशाना साधा और भाजपा पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के नारे में सबका विश्वास जोड़कर तुष्टिरकण करने का प्रयास किया है, जेपी नड्डा को इस पर जवाब देना चाहिए।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top