UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-मल्लिकार्जुन खरगे की 28 जनवरी को देहरादून में रैली, सम्मिलित होंगे प्रदेशभर से कार्यकर्ता

 

 

मल्लिकार्जुन खरगे की 28 जनवरी को देहरादून में रैली, सम्मिलित होंगे प्रदेशभर से कार्यकर्ता
28 जनवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की देहरादून में रैली होगी और इसमें प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से भी इसमें बढ़चढ़कर सहयोग करने को कहा गया है। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस संबंध में जिलों के प्रभारी नियुक्त किए हैं।

 

 

रैली को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एवं प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की उपस्थिति में वर्चुअल बैठक हुई।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की 28 जनवरी को देहरादून रैली में प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से भी इसमें बढ़चढ़कर सहयोग करने को कहा गया है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस संबंध में जिलों के प्रभारी नियुक्त किए हैं।

 

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की देहरादून रैली 28 को रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल के मैदान में होगी। रैली की तैयारी के संबंध में सोमवार को प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एवं प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की उपस्थिति में वर्चुअल बैठक हुई।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की 28 जनवरी को देहरादून रैली में प्रदेशभर से पार्टी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से भी इसमें बढ़चढ़कर सहयोग करने को कहा गया है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने इस संबंध में जिलों के प्रभारी नियुक्त किए हैं।

 

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की देहरादून रैली 28 को रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल के मैदान में होगी। रैली की तैयारी के संबंध में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा एवं प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की उपस्थिति में वर्चुअल बैठक हुई।प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि बैठक में प्रदेश कांग्रेस राजनीतिक मामलों की समिति के सदस्य, प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य एवं पार्टी के आनुषंगिक संगठनों, प्रकोष्ठों एवं विभागों के प्रदेश अध्यक्ष सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र के मूल्यों का हनन करने पर तुली हुई है। राहुल गांधी की असोम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उन पर किया गया हमला लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं कहा जा सकता हैप्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की रैली में बूथ स्तर के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाग लेंगे। बैठक में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन, उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने विचार रखे।

 

 

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली की तैयारी को वरिष्ठ नेताओं को जिलों का प्रभारी नियुक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन एवं अनुपम शर्मा नैनीताल, पूर्व विधायक रणजीत रावत, संजीव आर्य, महेश शर्मा एवं सतीश नैनवाल ऊधमसिंहनगर, हेमंत बगडवाल अल्मोड़ा, डा गणेश उपाध्याय चंपावत के प्रभारी बनाए गए हैं।महेंद्र लुंठी बागेश्वर, प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी एवं राजेश रस्तोगी देहरादून एवं ऋषिकेश, प्रदीप जोशी नरेंद्र नगर, प्रदेश महामंत्री पीके अग्रवाल एवं याकूब सिद्दिकी रुड़की जिला एवं महानगर, प्रदेश महामंत्री मानवेंद्र सिंह हरिद्वार जिला एवं महानगर के प्रभारी होंगे। राजवीर चौहान देहरादून महानगर, वीरेंद्र पोखरियाल पछवादून, प्रदेश महामंत्री राजपाल खरोला टिहरी, प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट उत्तरकाशी, महेश प्रताप राणा पौड़ी गढ़वाल, प्रदीप थपलियाल चमोली, हरिकृष्ण भट्ट रुद्रप्रयाग एवं सुधीर शांडिल्य कोटद्वार के प्रभारी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top