HARIDWAR NEWS

Big breaking :-पुजारी-कर्मचारियों और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट, हरिद्वार सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में लाठी-डंडों से पीटा VIDEO

पुजारी-कर्मचारियों और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट, हरिद्वार सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में लाठी-डंडों से पीटा VIDEO

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार के सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में रविवार को यूपी सहारनपुर के कुछ श्रद्धालु आए थे। मंदिर परिसर में गाड़ी ले जाने पर कर्मचारियों ने उनसे पर्ची कटवाने को कहा।

 

 

सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में यूपी सहारनपुर के श्रद्धालुओं और पुजारियों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। विवाद पार्किंग की पर्ची काटने को लेकर हुआ। बताया गया है कि पहले श्रद्धालुओं ने मारपीट की। इसके बाद पुजारी और कर्मचारियों ने श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।श्रद्धालुओं के कंट्रोल रूम को सूचना देने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्स्थिति को संभाला।

 

 

 

मारपीट की घटना के बाद श्रद्धालु पक्ष के लोग मंदिर से वापस लौट गए। वहीं, मंदिर प्रबंधन की ओर से देर शाम तक पुलिस को शिकायत दी जा रही थी।पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार के सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में रविवार को यूपी सहारनपुर के कुछ श्रद्धालु आए थे। मंदिर परिसर में गाड़ी ले जाने पर कर्मचारियों ने उनसे पर्ची कटवाने को कहा। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई।आरोप है कि श्रद्धालुओं ने कर्मचारियों को पीट दिया। शोर- शराबा सुनकर मंदिर के पुजारी भी एकत्रित हो गए। उन्होंने समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि श्रद्धालुओं ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए हाथापाई कर दी। इसके बाद पुजारी और कर्मचारियों ने मिलकर श्रद्धालुओं को दौड़ा लिया।

 

 

 

लाठी डंडे से उन्हें जमकर पीटा। सूचना पर चंडी घाट चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और विवाद शांत कराया। घटना के बाद श्रद्धालु पक्ष मौके से निकल गया। मारपीट के अलग-अलग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने दक्षिण पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि से घटना के संबंध में जानकारी ली। एसओ ने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top