UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी के नाम से होटल कारोबारी से मांगी लाखों की रंगदारी

 

 

जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी के नाम से होटल कारोबारी से मांगी लाखों की रंगदारी, शहरभर में घूम रहे कई गुर्गे

कॉल कर रहे खुद को राठी बताकर हत्या की धमकी दी। आरोप है कि उसके बाद पुराने लेन देन का जिक्र करते हुए हिसाब कर लेने की धमकी दी। होटल कारोबारी ने कनखल पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।होटल कारोबारी से कुख्यात सुनील राठी के नाम से रंगदारी मांगी गई है। कुख्यात के नाम से रंगदारी मांगने के मामले को लेकर कनखल पुलिस में हडकंप मचा हुआ है।

 

 

होटल कारोबारी की शिकायत पर कनखल पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।क्षेत्र के विष्णु गार्डन में होटल कारोबारी सन्नी कपूर अपने परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में होटल कारोबारी ने बताया कि छह नवंबर को उसके मोबाइल फोन नंबर पर एक कॉल आई।

 

 

 

 

 

कॉल कर रहे खुद को राठी बताकर हत्या की धमकी दी।आरोप है कि उसके बाद पुराने लेन देन का जिक्र करते हुए हिसाब कर लेने की धमकी दी। होटल कारोबारी ने कनखल पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। कनखल पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में मोबाइल फोन नंबर धारक की लोकेशन दिल्ली में होना सामने आई।

 

 

 

पुलिस अब मोबाइल फोन नंबर को खंगालने में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि इस संबंध में प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

 

 

 

हरिद्वार जेल से राठी को किया था शिफ्ट

हरिद्वार जेल में बंद रहते हुए भी राठी के नाम से लोगों को धमकी दी जा रही थी। जिसके बाद बीते अगस्त माह में ही राठी को पौड़ी जेल शिफ्ट किया गया था। मालूम हो कि एक मुकदमे की पेशी के दौरान तिहाड़ जेल से राठी को हरिद्वार लाया गया था।

 

 

 

 

हरिद्वार में है राठी के कई गुर्गे सुनील राठी के गैंग में हरिद्वार में कई गुर्गे शामिल है, देहात क्षेत्रों में यह गुर्गे पूरी तरह सक्रिय है। एक जमीन के विवाद में भी राठी का नाम बीते दिनों जुड़ा था। बीते दिनों सिडकुल पुलिस ने प्लाट के विवाद में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में कुख्यात सुनील राठी के एक गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से बुलेट प्रूफ स्कार्पियो, एक पिस्टल, 10 कारतूस और दो मैग्जीन भी बरामद की थी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top