UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-अब वसूली भी शुरू, मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक क़ो नगर निगम ने संपत्ति के नुकशान की वसूली का नोटिस जारी किया, इतना भरना होगा 3 दिन में

विषयः- दिनांक 08.02.2024 को आपराधिक घटना कारित कर नगर निगम हल्द्वानी की सम्पत्तियों को नष्ट करने/नुकसान पहुंचाने के दृष्टिगत वसूली नोटिस ।

नगर निगम हल्द्वानी द्वारा दिनांक 30.01.2024 को नोटिस जारी कर आपसे अपेक्षा की गई थी कि आप कथित मलिक का बगीचा वार्ड नम्बर 31, इन्द्रिानगर पश्चिम में राजकीय स्वामित्व की नजूल भूमि पर अवैध रूप से बनाए गए दो भवनों को ध्वस्त कर राज्य सरकार की भूमि खाली कर दें। नोटिस के बावजूद आपके द्वारा आदेशों का अनुपालन नहीं किया गया।

उक्त के दृष्टिगत नगर निगम हल्द्वानी द्वारा पुलिस एवं प्रशासन की मदद से दिनांक 08.02.2024 को राजकीय भूमि पर बने अवैध निर्माण को हटाया गया। उक्त कार्यवाही के बाद वापस आती नगर निगम हल्द्वानी की टीम पुलिस एवं प्रशासन पर हमला कर आपके समर्थकों द्वारा नगर निगम की निम्न सम्पत्तियों को क्षतिग्रस्त/नष्ट/लूट कारित कर राजकीय सम्पत्ति का नुकसान किया है। उक्त तथ्य की पुष्टि एफ.आई.आर. नम्बर 0021 दिनांक 08.02.2024 से होती है जिसमें आप अभियुक्त / आरोपी के रूप में नामजद हैं। नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम के वाहन क्षति का विवरण एवं मूल्यांकन निम्नानुसार है-

उपरोक्त प्रारम्भिक आंकलन के अनुसार आपके द्वारा गिरोहबंद तरीके से घटना कारित कर धनराशि लगभग रु 2.44 करोड़ का नुकसान किया है। अतः इस नोटिस के आधार से आपसे अपेक्षा है कि दिनांक 15.02. 2024 तक उक्त धनराशि नगर निगम हल्द्वानी के पक्ष में जमा करना सुनिश्चित करें। अन्यथा विधि के अनुसार उक्त की वसूली की जायेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top