UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-बैंक को सोने के नकली जेवरात देकर ले लिया आठ लाख का गोल्ड लोन, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

हल्द्वानी। हल्द्वानी में एक ज्वेलर्स की मिलीभगत से आठ लोगों ने नकली आभूषणों को सोने के बताकर केनरा बैंक शाखा से आठ लाख से अधिक का गोल्ड लोन स्वीकृत करा लिया। बैंक के अधिकृत ज्वेलर्स की जांच में आभूषण नकली मिले। शाखा प्रबंधक ने आठ आरोपियों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

बरेली रोड स्थित केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक संजय पांडे ने पुलिस को बताया कि आठ लोगों ने बैंक शाखा में गोल्ड लोन के लिए आवेदन किए थे। उपलब्ध कराए गए आभूषण शुद्धता की जांच के लिए बैंक ने आभूषणों को हल्द्वानी निवासी एक ज्वेलर को दिए। ज्वेलर ने बैंक को आश्वस्त किया कि सभी आभूषण असली हैं। इसके बाद बैंक ने आवेदकों का अलग-अलग करीब 8 लाख का गोल्ड लोन स्वीकृत कर दिया। बाद में गोल्ड लोन पॉलिसी के तहत आभूषणों की शुद्धता की जांच बैंक के दूसरे अधिकृत रुद्रपुर निवासी ज्वेलर्स से भी कराई गई।

 

 

 

यहां ज्वेलर की जांच में गोल्ड लोन के लिए दिए गए सभी आभूषण नकली मिले। प्रबंधक संजय पांडे की तहरीर पर पुलिस ने इमरान पुत्र मो. हनीफ निवासी वार्ड 14 इन्द्रानगर, हरजिन्द्र कौर नरूला पुत्र गुरदीप सिंह निवासी वार्ड 11 पर्वतीय मोहल्ला नियर पाल कॉम्प्लेक्स, मजहर आलम पुत्र जहीर हसन निवासी वार्ड 59 गौजाजाली,

 

 

 

 

मो. फिरोज पुत्र मो. हनीफ निवासी वार्ड 14 इन्द्रानगर, यासमीन खानम निवासी लाइन नंबर-9 आजादनगर, जोया अहमद निवासी वार्ड 59 गौजाजाली, दीपक आर्या पुत्र मोहन राम निवासी हीरानगर, समी आलम निवासी वारसी कॉलोनी टनकपुर रोड के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top