UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-इधर मैच खत्म.उधर युवक बना करोड़पति. dream11 में ऐसे चमकी युवक की किस्मत।

इधर मैच खत्म.उधर युवक बना करोड़पति. dream11 में ऐसे चमकी युवक की किस्मत।।उधर मैच खत्म हुआ इधर उत्तराखंड का एक और युवक करोड़पति बन गया आईपीएल युवाओं को ड्रीम 11, माई इलेवन सर्किल जैसी फैंटेसी क्रिकेट लीग के माध्यम से करोड़ों रूपये कमाने का मौका दे रहा है।

 

 

 

वहीं पिछले कुछ साल से फेंटेसी लीग के बाजार में आने से कई लोग लखपति, करोड़पति भी बने हैं। लेकिन इतने रुपये जीतने के लिये आपकी किस्मत और आपका क्रिकेट दिमाग होना काफी जरूरी होता है। उत्तराखण्ड से वैसे तो पिछले साल कई युवाओं ने ड्रीम 11 के जरिये काफी पैसे कमाये थे। वहीं, इस साल भी ड्रीम 11 से कई लोग लखपति और करोड़पति बन चुके है।

 

 

 

वहीं, अब टिहरी गढ़वाल जिले के उप तहसील भलेई के गांव ग्राम धराण के रहने वाले महेंद्र ने भी ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमाई। जहां मैच खत्म होने के बाद उनकी किस्मत चमक गयी और वह रातोंरात करोड़ पति बन गये। महेंद्र ने ड्रीम 11 में 1 करोड़ रूपए जीत लिए हैं। जिससे उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है।

 

 

 

बता दें, महेंद्र ने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर एक करोड़ रूपये जीत लिए हैं। 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल और लखनऊ के बीच हुए मैच में इन्होने ड्रीम 11 पर टीम बनाई थी, जिसमें ये पहले स्थान पर रहे और करोड़पति बनने में कामयाब हुए। महेंद्र ने मैच में कुल 800.5 पॉइंट्स अर्जित किये। उनकी इस सफलता से उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top