UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-पीएम मोदी कल पहुंचेंगे रुद्रपुर, पुलिस के इस ट्रैफ़िक प्लान को देखकर ही निकलें

 

प्रधानमन्त्री महोदय भारत सरकार के रुद्रपुर जनपद ऊधमसिंहनगर आगमन पर यातायात व्यवस्था / डायवर्जन प्लान दिनांक 02.04.2024*

*मा० प्रधानमन्त्री महोदय भारत सरकार के दिनांक 02.04.2024 को रुद्रपुर आगमन पर शहर क्षेत्रान्तर्गत यातायात /पार्किंग/डायवर्जन प्लान प्रातः 07:00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक निम्न प्रकार प्रभावी रहेगा।*

 

 

 

1. डी०डी० चौक से किच्छा बाई पास होते हुये तीनपानी तक समस्त प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे, तीनपानी से जनसभा में सम्मिलित हेतु आने वाले वाहन पार्किंग स्थल तक आ सकेंगे।

2. जे०पी०एस० चौराहा से गंगापुर मोड़ तक पूर्णतः जीरो जोन रहेगा।

3. नैनीताल अल्मोड़ा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहन (बसे) डी०डी०चौक तक आयेंगे व कार्यकर्ताओं को उताकर वापस मेट्रोपोलिस तिराहा से विकास भवन होते हुये मण्डी पार्किंग में अपने वाहनों को पार्क करेंगे।

4. नैनीताल अल्मोड़ा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था सिंचाई विभाग एवं न्यू ट्रैफिक पुलिस लाईन के ग्राउण्ड में रहेगी।

5. काशीपुर एवं रामपुर की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहनों (बसों) के लिए पार्किंग व्यवस्था गाँधी पार्क ग्राउण्ड में रहेगी। उक्त पार्किंग के भर जाने के उपरान्त आदित्य नाथ झॉ इण्टर कॉलेज के ग्राउण्ड में वाहनों को पार्क किया जायेगा।

6. काशीपुर एवं रामपुर की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों की पार्किंग व्यवस्था गाँधी पार्क ग्राउण्ड के बाहर खाली जगह पर की जायेगी।

7. किच्छा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहनों (बसो) को एफ०सी०आई० के पार्किंग स्थल में पार्क किया जायेगा, उक्त पार्किंग के भर जाने के उपरान्त वाहनों (बसों) को एफ०एस०एल० के पास नगर निगम के खाली ग्राउण्ड में पार्क किया जायेगा।

8. किच्छा की ओर से कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले छोटे वाहनों को ऑचल दुग्ध डैरी के पास खाली यार्ड में पार्क किया जायेगा।

9. तीन पानी से इन्द्रा चौक होते हुए गाबा चौक, गाबा चौक से डीडी चौक, डीडी चौक से सिडकुल चौक तक ई-रिक्शा पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top