TEHRI GARHWAL NEWS

Big breaking :-पुलिस के लिए बड़ी सिर दर्द बने मंदिरों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह को टिहरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिहरी जनपद की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल पुलिस के लिए बड़ी सिर दर्द बने मंदिरों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह को आखिरकार टिहरी जनपद के थाना मुनिकीरेती की पुलिस और सीआईयू की टीम ने अंर्तराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस और सीआईयू की टीम ने चोरी करने वाले

 

 

 

अंर्तराज्यीय गिरोह के तीन शातिर अभ्युक्तों को 12 लाख 75000 की 17 किलो ग्राम चांदी के साथ तीन अभ्युक्तों को गिरफ्तार गूलर से किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया इस दौरान टिहरी के एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर कहा कि तीनों शातिरों पर उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड और हरियाणा में करीब 18 मुकदमे पंजीकृत हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने कड़ी मशक्कत के चलते तीनो अभ्युक्तों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

उन्होंने कहा कि अक्सर मंदिरों में चोरी करने के लिए गूगल-यूट्यूब पर विभिन्न राज्यों में स्थित मंदिर के सर्च करते थे और रैकी करते थे इसके बाद चोरी का घटनाओं का अंजाम शातिरों के द्वारा दिया जाता था । इसके तहत मुनीकीरेती की पुलिस ने और सीआईयू की टीम ने कामयाबी हासिल की है। जिसके चलते पुलिस और सीआईयू की टीम को ढाई हजार के इनाम देने की भी घोषणा एसएसपी ने किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top