Ad
UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-पुलिस ने किया डबल मर्डर केस का खुलासा

NewsHeight-App

 

जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में आज दो पक्षों में कहासुनी के बाद हुए विवाद में चाकू से हमला कर दो युवकों को मौत के घाट उतारने के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

 

 

कुमाऊं कालौनी निवासी चमन सैनी पुत्र पुत्र महेश सैनी ने आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि बीती 29 फरवरी की रात्रि करीब 9 बजे वह अपने साथी सुमित के साथ चैती मोड़ स्थित नर्सरी से अपने घर की ओर जा रहा था। जब वह चैती तिराहे पर पहुंचे तो गर्व मेहरा उससे गाली-गलौच कर मारपीट करने लगा।

 

विरोध करने पर गर्व मेहरा अपनी बाइक लेकर वहां से चला गया जबकि वह वहीं रुककर आकाश का इंतजार करने लगा। कुछ देर बाद गर्व मेहरा अपने साथी कार्तिक शर्मा व दीपक कुमार उर्फ हुड्डा व एक अन्य व्यक्ति के साथ आया और साथ मारपीट करने लगा। इस बीच मेरा भाई आकाश अपने दोस्त अजय के साथ मौके पर पहुंचा और बीचबचाव का प्रयास किया तो उक्त लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर आकाश व अजय को घायल कर दिया।

 

 

 

गंभीर रूप से घायल आकाश व अजय सरकारी अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया औ अजय को गंभीर रूप से घायल होने के कारण हायर सैंटर रैफर कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307, 323, 504, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था। अभी पुलिस आरेापियों की तलाश कर ही रही थी कि इलाज के दौरान बीती एक मार्च की शाम अजय ने भी दम तोड़ दिया।

 

 

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम ने काशीपुर समेत बागपत, मुरादाबाद व बिजनौर आदि क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर दबिश दीं। वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती शाम जैतपुर मोड़ के पास से बाइक सवार ढकिया नंबर-एक कुंडेश्वरी निवासी विवेक कुमार पुत्र सतेन्द्र कुमार व श्यामपुरम कॉलोनी निवासी गर्व मेहरा पुत्र स्व. हरि मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी गर्व मेहरा के कब्जे से एक नाजायज चाकू भी बरामद किया, जिसके आधार पर अभियोग में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गयी। उधर, पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर पच्चावाला बंगाली कालोनी भीमनगर निवासी दीपक कुमार उर्फ हुड्डा पुत्र रामअवतार सिंह को परमानंदपुर रोड से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कब्जे से घटना के दिन पहनी खून से सनी कमीज व घटना में प्रयुक्त चाकू उसके घर के स्टोर से बरामद कर लिया। एसपी अभय सिंह ने बताया कि ढकिया नंबर-एक कुण्डेश्वरी निवासी कार्तिक शर्मा पुत्र स्व. सुनील शर्मा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top