UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-नर्सिंग अधिकारियो के 1455 पदों के लिए जल्द खुलेगा पोर्टल, आज कैबिनेट में आएगा ये मामला

देहरादून। नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान नर्सिंग महासंघ ने नर्सिंग में आवेदन के लिए 12 दिसंबर को बंद हुए पोर्टल खोलने की मांग की। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आने वाले सप्ताह और लोकसभा चुनाव से पहले बेरोजगारों को इसका तोहफा मिल जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि आगामी चार मार्च को कैबिनेट में इसका प्रस्ताव लाया जाएगा। आठ मार्च को मेडिकल कॉलेज निर्देशक को निर्देशित कर 1455 पदों का पोर्टल भरने के लिए खोल दिया जाएगा।

नर्सिंग महासंघ ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री प्रदेश के नर्सिंग बेरोजगारों के लिए चिंतित हैं। स्वास्थ्य मंत्री के प्रयास से नर्सिंग अधिकारियों के 3000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी होने जा रही है। जिससे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार आएगा। इसका सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा। नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने हमेशा बेरोजगारों के बारे में सोचा है नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारी स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मिलने पहुंचे।

और उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी बेरोजगार युवाओं को आशा है कि उन्हें रोजगार मिलेगा। इस मौके पर नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष हर्ष व्यास, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष चौहान, लीला चौहान, विजय चौहान, विनोद उनियाल, भास्कर रावत यशपाल रावत, लोकेंद्र राणा, अजीत, सुषमा और हरीश भट्ट व एमा मौजूद रहे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top