UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-टिहरी लोकसभा सीट से महारानी और जोत सिंह ने किया नामांकन, जीत का किया दावा

– टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने देहरादून जिला मुख्यालय में नामांकन दर्ज किया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी मौजूद रहे।

 

 

नामांकन से पहले कांग्रेस ने भी शक्ति प्रदर्शन किया और रोड शो निकालकर कांग्रेस नेता नामांकन स्थल तक पहुंचे। निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का पालन करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना नामांकन दर्ज कराया। नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कई राष्ट्रीय और स्थानीय मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में उतरने की बात कही।

 

 

 

भाजपा से प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने मंगलवार को अपना नामांकन भरा । नामांकन से पहले महानगर भाजपा कार्यालय से लेकर जिला अधिकारी कार्यालय तक रोड शो किया गया जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट, मंत्री गणेश जोशी, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल समेत टिहरी लोकसभा के अंतर्गत विधानसभा से विधायक मौजूद रहे। नामांकन के दौरान सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ झूम कर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन दिया

 

 

 

। नामांकन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाला राज्य लक्ष्मी शाह का स्वागत फूल मालाओं से किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता में भारतीय जनता पार्टी को लेकर जोश – उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम प्रचंड जीत हासिल करेंगे। वही भाजपा प्रत्याशी के साथ पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कांग्रेस के प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला पर तंज कसते हुए कहा की कांग्रेस प्रत्याशी को इस उमर में आराम करना चाइए नाकी चुनाव में भाग दौड़ । भारतीय जनता पार्टी टिहरी लोकसभा सीट दोगुना अंतर से जीतने वाली है ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top