UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-करन के कंधे पर राहुल का हाथ, राहुल करन क़ो बोले “you are doing a good job, keep it up”

 

राजस्थान के सवाई माधोपुर से  राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में प्रतिभाग करते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष  यशपाल आर्य, प्रदेश प्रभारी  देवेंद्र यादव, उप नेता प्रतिपक्ष श्री भुवन कापड़ी, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन विधायक गण वीरेंद्र जाती रवि बहादुर व अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे,

 

लगभग 20 किलोमीटर की यात्रा के दौरान श्री करन माहरा ने  राहुल गांधी के नेतृव में चल रही भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि इस यात्रा से देश व प्रदेश में आमजन में भारी उत्साह है उन लोगों में इस ऐतिहासिक यात्रा में जुड़ने की चाह है क्योंकि यह यात्रा पूरे विश्व में आपसी प्रेम और सौहार्द का संदेश दे रही है, नफ़रत के खिलाफ देश जोड़ने के लिए खड़े होने वालों की बढ़ती संख्या बताती है कि- हम होंगे कामयाब।

 

महाराने कहा की भारत के लोकतंत्र की सफलता की कुंजी है सामाजिक समरसता ,इसी उद्देश्य को हासिल करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की गई है और इसमें हम सफल होते हुए नजर भी आ रहे हैं ।समाज के हर धर्म जाति वर्ग और तबके के लोगों से यात्रा को अभूतपूर्व जनसमर्थन और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है यही इस यात्रा का मकसद भी है। यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की भी  राहुल गांधी से लंबी वार्ता हुई ।

 

दोनों ने ही देश में चल रहे सांप्रदायिक माहौल को लेकर चिंता जाहिर की। आर्य ने उत्तराखंड के ज्वलंत मुद्दों और ताजा घटनाक्रमों से राहुल जी को अवगत कराया

यात्रा के दौरान  राहुल गांधी ने उत्तराखंड के अध्यक्ष करन मेहरा की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि करन “you are doing a good job, keep it up”

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top