UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-ऋषिकेश की अदिति ने ब्रह्मांड में एक सितारे को दिया फिल्म एक्टर आयुष्मान नाम, अभिनेता बोले- एक सितारे के रूप में…

ऋषिकेश की अदिति ने ब्रह्मांड में एक सितारे को दिया फिल्म एक्टर आयुष्मान नाम, अभिनेता बोले- एक सितारे के रूप में…

बता दें कि अदिति लक्ष्मणझूला मार्ग ऋषिकेश निवासी व्यवसायी देवी प्रसाद की बेटी हैं। वर्तमान में वह हैदराबाद में एक निजी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। अदिति ने यूएसए की एजेंसी स्टार रजिस्ट्रेशन के माध्यम से ब्रह्मांड में एक तारे को आयुष्मान खुराना का नाम दिया और इसका प्रमाण पत्र सितारे की लोकेशन के साथ उन्हें भेजा है।बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री में 12 वर्ष का शानदार सफर पूरा कर चुके हैं। इस मौके पर उनकी प्रशंसक ऋषिकेश निवासी अदिति देव ने उन्हें एक नायाब तोहफा दिया है।

 

 

 

 

अदिति ने आयुष्मान खुराना के नाम पर ब्रह्मांड के एक सितारे का नामकरण किया है। इससे संबंधित प्रमाण पत्र जब उन्होंने आयुष्मान को भेजा तो अभिनेता ने खुशी जताते हुए कहा, ‘मुझे ब्रह्मांड में एक सितारे के रूप में अमर बनाने के लिए शुक्रिया।’अदिति लक्ष्मणझूला मार्ग ऋषिकेश निवासी व्यवसायी देवी प्रसाद की बेटी हैं। वर्तमान में वह हैदराबाद में एक निजी कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। अदिति ने यूएसए की एजेंसी ‘स्टार रजिस्ट्रेशन’ के माध्यम से ब्रह्मांड में एक तारे को आयुष्मान खुराना का नाम दिया और इसका प्रमाण पत्र सितारे की लोकेशन के साथ उन्हें भेजा है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर भी इस प्रमाण पत्र को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे अख दा तारा को उनके नए गाने ‘अख दा तारा’ के लिए बधाई।अब आधिकारिक तौर पर आपके नाम से इस ब्रह्मांड में एक सितारा है और हमेशा रहेगा। आशा है आपको यह उपहार पसंद आएगा। आप मेरे लिए, आपके काम और आपके जीवन जीने के तरीके से हम सभी के लिए बहुत मायने रखते हैं। आप हमेशा की तरह चमकते रहें और प्यार और रोशनी फैलाते रहें! ढेर सारा प्यार।’

इस पोस्ट को आयुष्मान खुराना ने तत्परता के साथ स्वीकार किया और अपनी भावनाएं प्रकट करते हुए जवाब दिया, फिल्म ‘विक्की डोनर’ रिलीज होने के बाद से अदिति मेरे काम की पहली प्रशंसकों में से एक रही हैं और यह मेरे लिए एक बड़ी सफलता की कहानी बन गई है।

इसलिए यह काफी आश्चर्यजनक है कि उन्होंने मेरे करियर के दो बड़े मील के पत्थर का जश्न मनाने का फैसला किया। हिंदी फिल्म उद्योग में मेरी 12वीं वर्षगांठ और मेरे एकल ‘अख दा तारा’ की भारी सफलता पर मुझे उपहार देकर और मुझे ब्रह्मांड में एक सितारे के रूप में अमर बनाकर।’ आयुष्मान ने आगे लिखा, ‘जब से मैंने इंडस्ट्री में एक अभिनेता-कलाकार के रूप में शुरुआत की, तब से मेरे प्रशंसक मेरी सबसे बड़ी सहायता प्रणाली रहे हैं। यह उनका प्यार, उनका जुनून व उनकी प्रार्थनाएं ही हैं, जिन्होंने मेरे जैसे व्यक्ति को आज भी जीवित रखा है।

 

 

 

लोगों के प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं होता, क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आया हूं। इसलिए हर हिट, हर मील के पत्थर ने मुझे अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद की है। आज मैं जो भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं। मैं बिना शर्त समर्थन और ताकत के लिए इस दुनिया के हर कोने में हर व्यक्ति को धन्यवाद देता हूं। यह आपका प्यार ही है जो मेरे अंदर की आग को जलाए रखता है।आयुष्मान रखते हैं अदिति का खूब ख्याल

ऋषिकेश निवासी अदिति देव पहली बार अभिनेता आयुष्मान खुराना से तब मिली थीं, जब वह अपनी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए थे। वह अपने पिता देवी प्रसाद के साथ उनसे मिलने गई थीं। इसके बाद शूटिंग के सिलसिले में जब आयुष्मान देहरादून आए, तब भी उन्होंने अपनी प्रशंसक अदिति को डिनर पर बुलाया।

 

 

वर्ष 2018 में अदिति का स्वास्थ्य खराब हुआ और वह उपचार के लिए दिल्ली के अपोलो हास्पिटल में भर्ती थीं, तब आयुष्मान अदिति के स्वास्थ्य का हाल जानने अपोलो हास्पिटल ही पहुंच गए। आयुष्मान खुराना समय-समय पर अदिति का हाल जानते रहते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top